नालंदा: सरपंच की शर्मनाक हरकत, एक शख्स को दी थूक चाटने की सजा

नालंदा: सरपंच की शर्मनाक हरकत, एक शख्स को दी थूक चाटने की सजा

नालंदा जिले के एक गांव में सरपंच ने दी बेहद शर्मनाक सजा आरोपी शख्स को जमीन पर थूककर चाटने को कहा

By: | Updated: 20 Oct 2017 12:51 PM

नई दिल्लीः बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नालंदा में ऐसी हरकत कैमरे में कैद हुई हो जो शर्मसार कर देने वाली है, जानकारी ये मिली है कि नालंदा के नूरसराय प्रखंड के अजयपुर पंचायत में महेश ठाकुर नाम के आदमी की मुखिया के गुर्गों ने पकड़ लिया और उसकी बेइज्जती की.


बिना दरवाजा खटखटाए जाने पर मिली सजा-


महेश ठाकुर सरकारी योजना का लाभ लेने के लिए मुखिया के घर पहुंचे थे, कहा ये जा रहा है कि बिना दरवाजा खटखटाए वो मुखिया के घर पहुंचे थे इसी बात को लेकर मुखिया और उसके लोग भड़क गए, महिलाओं से उनकी पिटाई कराई गई और थूक चटवाया गया.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा जिला के नूरसराय प्रखंड अंतर्गत अजयपुर पंचायत के मुखिया एवं उसके गुर्गो की दबंगई सामने आई है. मुखि‍या के द्वारा तालिबानी फरमान जारी करते हुए गांव के ही महेश ठाकुर को मुखिया के घर काम से पहुंचना महंगा साबित हुआ.


सरकारी योजना का लाभ लेने पहुंचा था महेश-


सरकारी योजना का लाभ लेने पहुचे महेश ठाकुर को मुखिया एवम उनके गुर्गों ने पकड़ लिया और बिना दरबाजा खटखटाये अंदर प्रवेश करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर बेइज्ज ती की. इतना ही नहीं, पंचायत बैठा कर महेश ठाकुर को थूक चटाया गया. महिलाओं से चप्पल से पिटवाया गया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद खलबली मच गया है. घटना की तस्वीर मीडिया में आने के बाद इलाके के कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि पीड़ित ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी है या नहीं. इस शर्मनाक सलूक के बाद आरोपी शख्स गहरे सदमे में है.


नाराज हैं लोग-


गांव के कुछ लोगों का कहना है कि अगर आरोपी ने कुछ गलती थी तो सरपंच को उसे पुलिस को सौंपना चाहिए था. इस तरह की शर्मनाक सजा किसी भी कीमत पर अच्छा नहीं माना जाना चाहिए. इस मामले में बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि इस तरह की घटना को किसी भी कीमत पर नजरअंदाज नहीं किया जाएगा. आरोपी के खिलाफ जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी.


पहले हो चुकी है मजदूरों की हत्या -


मालूम हो कि इसी साल मार्च में नालंदा जिले में दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना दीपनगर थाना इलाके के नदियावा गांव की थी. इस मामले में दलितों ने रात में बालू उठाने से मना कर दिया था. इस बात से आरोपी मुकेश इतना नाराज हो गया कि उसने दोनों को गोली ही मार दी. इस मामले में दोनों मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मणिशंकर के घर बैठक में बड़ा खुलासा, पूर्व सेनाध्यक्ष ने कहा- ‘सिर्फ भारत-पाक रिश्तों पर हुई थी बातचीत'