अहमदाबाद: नमाज़ वक्त पर हो इसलिए मोदी ने छोटा किया था मस्जिद दौरा

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यक्रम का आयोजन इस तरह किया था ताकि नमाज में किसी तरह की देरी न हो. इसी वजह से मस्जिद में शाम को होने वाली नमाज वक्त पर हुई थी.

By: | Last Updated: Friday, 15 September 2017 9:27 AM
Namaz was not delayed due to PM Modi’s visit to Sidi Saiyyed Mosque with Japanese PM

अहमदाबाद:  जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे भारत में यादगार वक्त बीताकर अपने वतन लौट गए हैं. परसों शिंजो आबे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अहमदाबाद के सीदी सैयद मस्जिद देखने के लिए गए थे. कहा जा रहा है कि उनकी वजह से मस्जिद में नमाज अदा करने में देरी हुई थी, लेकिन एबीपी न्यूज की पड़ताल में पता चला है कि मस्जिद में सभी नमाज तय वक्त पर अता की गई थी.

सीदी सैयद मस्जिद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मस्जिद में लगी पत्थरों की मशहूर जाली के बारे में विस्तार से शिंजो आबे और उनकी पत्नी को बताया था. ये मस्जिद दुनिया में पत्थरों की जाली के काम के लिए जानी जाती है.

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यक्रम का आयोजन इस तरह किया था ताकि नमाज में किसी तरह की देरी न हो. इसी वजह से मस्जिद में शाम को होने वाली नमाज वक्त पर हुई थी.

मुस्लिम सुन्नी वक्फ कमेटी के प्रमुख रिजवान कादरी ने बताया कि मस्जिद में नमाज वक्त पर हुई थी. नमाज में किसी तरह की बाधा न हो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मस्जिद में सिर्फ 10 मिनट तक ही रुके. इसके अलावा पीएम मोदी और शिंजो आबे मस्जिद के अंदर नंगे पाव ही गए.

ये पहला मौका था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार देश में किसी मस्जिद में गए थे. इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज की भावनाओं का पूरी तरह से ख्याल रखा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Namaz was not delayed due to PM Modi’s visit to Sidi Saiyyed Mosque with Japanese PM
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017