खबर छपने से नाराज आसाराम के समर्थकों ने अमर उजाला के दफ्तर में की तोड़ फोड़

By: | Last Updated: Wednesday, 30 September 2015 4:10 AM
Narayan sai supporters attacks on Amar Ujala Kanpur office

नई दिल्ली: खबर छापने से नाराज आसाराम के बेटे नारायण साईं के समर्थकों ने आगरा में अमर उजाला अख़बार के दफ्तर में तोड़ फोड़ की है. इस मारपीट में अमर उजाला स्टाफ के चार लोग घायल हो गए हैं.

 

बड़ी संख्या में अमर उजाला के ऑफिस पहुंचे इन लोगों को जब गार्ड ने रोका तो उनसे भी हाथापाई की. इसके बाद ये लोग मुख्य उप संपादक चंद्र मोहन शर्मा के पास गए. इन्होंने उन लोगों की पूरी बात  ने सुनी और समझाने की कोशिश की कि उस खबर में आपत्तिजनक कोई तथ्य नहीं था.

 

आपको बता दें कि ये लोग जिस खबर से नाराज थे वो खबर नारायण साईं के खिलाफ उनकी पत्नी जानकी हरपलानी द्वारा इंदौर के खजराना थाने में दी गई शिकायत पर आधारित है. इस खबर में वही बाते लिखीं गई थीं जो कि जानकी ने पुलिस से कहा था.

 

हंगामे के बाद सुचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि ये लोग आसाराम समर्थक थे और किसी खबर से नाराज होकर अमर उजाला के ऑफिस में तोड़ फोड़ की है.  पुलिस ने कहा है कि इस मामले में जरूरी कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Narayan sai supporters attacks on Amar Ujala Kanpur office
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017