पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल का आरोप, ‘बीजेपी में शामिल होने के लिए करोड़ का ऑफर था’

पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल का आरोप, ‘बीजेपी में शामिल होने के लिए करोड़ का ऑफर था’

पाटीदार समाज के दो नेता रेशमा पटेल और वरुण पटेल पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. वहीं, ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर आज कांग्रेस में शामिल होंगे.

By: | Updated: 23 Oct 2017 10:03 AM
गांधीनगर: गुजरात में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं. ऐसे में राज्य में खरीद फरोख्त के आरोपों का दौर शुरु हो चुका है. हार्दिक पटेल के करीबी और पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने मीडिया के सामने आकर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. नरेंद्र पटेल का दावा है कि बीजेपी में शामिल होने के लिए उन्हें एक करोड़ रुपये देने की पेशकश की गई थी, जिसमें से दस लाख रुपये उन्हें मिल चुके हैं.

गुजरात: हार्दिक के करीबी निखिल सवानी ने छोड़ी BJP, बोले- ‘गलत फैसला था’

नरेंद्र पटेल ने कल मीडिया के सामने आकर पांच सौ के नोटों की गड्डियां दिखाईं और आरोप लगाया कि बीजेपी ने उन्हें 10 लाख रुपए दिए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक के सबसे बड़े करीबी वरुण पटेल के जरिए ये पैसा दिया गया था. नरेंद्र पटेल के मुताबिक उन्हें 10 लाख रुपए एडवांस के तौर पर दिए गए और बाकी के 90 लाख रुपए सोमवार को मिलने वाले थे.

वहीं, नरेंद्र पटेल के इन आरोपों के बाद वरुण पटेल ने कहा कि अगर एक करोड़ देने की बात हुई था तो नरेंद्र पटेल पूरे एक करोड़ लेने के बाद पीसी करता.

पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल आरोप लगाने से कुछ घंटे पहले ही पूरे ताम-झाम के साथ बीजेपी में शामिल हुए थे, लेकिन कैलेंडर पर दिन बदलने से पहले ही नरेंद्र पटेल की पहचान बदल गई. बीजेपी का दामन छोड़ते ही  नरेंद्र पटेल ने मीडिया के कैमरों के सामने बीजेपी पर कई संगीन आरोप लगाए.

नरेंद्र पटेल का दावा है कि उन्हें गुजरात के ही दूसरे पाटीदार नेता यानि वरुण पटेल ने बीजेपी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपये देने की बात कही थी. लेकिन वरुण पटेल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को साज़िश और नरेंद्र पटेल को कांग्रेस का एजेंट बता दिया.

आपको बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनावों की रणभेरी किसी भी पल बज सकती है, जिसमें पाटीदार समाज निर्णायक भूमिका में होगा. पाटीदारों को अपने-अपने पाले में लाने के हर दिन शह और मात का खेल चल रहा है. पाटीदार समाज के दो नेता रेशमा पटेल और वरुण पटेल पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. वहीं, ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर आज कांग्रेस में शामिल होंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Assembly Elections 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कभी मटके में जाता था टीकाकरण का वैक्सीन