मोदी सरकार बनने के बाद 19वीं बार पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

By: | Last Updated: Tuesday, 22 July 2014 2:22 PM

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी सरकार के बनने के बाद पाकिस्तान ने 19 बार सीजफायर का उल्लंघन किया है. ये जानकारी खुद सरकार ने संसद में दी है.

 

आज भी अखनूर में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया. आज बीएसएफ ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश दिखाई दे रही है. बीएसएफ ने 16 जुलाई का वीडियो जारी किया है. नाइट विजन डिवाइस से तस्वीर कैद की गई हैं. आरएसपुरा के नई पिंड इलाके में घुसपैठ की कोशिश की गयी थी, जिसमें चार घुसपैठिए लगतार सीमा से घुसपैठ की फ़िराक में है.

 

 

जम्मू के आरएसपुरा इलाके में पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान की तरफ से लगातार युद्धविराम का उल्लंघन किया जा रहा था, और इसी की आड़ में हो रही थी घुसपैठ की कोशिशें. बीइसएफ ने बीते बुधवार शाम का एक वीडिओ जारी किया है जिसमें पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश को दिखाया गया है. नाईट विज़न डिवाइस से ली गयी यह तस्वीरें 16 जुलाई 2014 की है शाम करीब साढ़े आठ से नौ बजे के बीच की है.

 

हालांकि, बीएसएफ़ का दावा है कि इस कोशिश को नाकाम किया गया था. लेकिन यह वीडियो पाकिस्तान के उन दावों की पोल खोलता है जिनमें वह यह दावा करता है कि न तो उनकी तरफ से कोई घुसपैठ होती है और न ही वह युद्धविराम उल्लंघन करते है.