25 मई की रैली में मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

By: | Last Updated: Saturday, 23 May 2015 12:38 PM
NARENDRA MODI

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मथुरा में 25 मई को होने वाली रैली के दौरान प्रधानमंत्री की हत्या की धमकी दी गई है. शनिवार को जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र आया और उसके बाद एसएसपी डॉ. राकेश कुमार के मोबाइल पर एक मैसेज भी आया, जिसमें रैली के दौरान मोदी की हत्या करने की बात कही गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार के एक साल पूरा होने के उपलक्ष में 25 मई को मथुरा स्थित दीनदयाल धाम में एक रैली को संबोधित करने आ रहे हैं. उनके आगमन से ठीक पहले उनकी हत्या की धमकी मिलने से मथुरा जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

 

रैली स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद बनाने में जुटे एसएसपी ने बताया, “मेरे मोबाइल पर एक धमकी भरा मैसेज आया है. इसके पहले, आज ही मेरे दफ्तर में प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर एक धमकी भरा पत्र भी आया है.”

 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के पास मोबाइल मैसेज और लिखित पत्र आने के बाद जिले की सुरक्षा एजेंसियां और केंद्रीय खुफिया एजेंसियां चौकन्ना हो गई हैं.

 

मथुरा के एसपी (क्राइम) अशोक कुमार ने बताया कि पत्र और एसएमएस की जांच की जा रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह मैसेज कहां से आया है और किसने भेजा है. हालांकि पुलिस अधिकारी मैसेज को किसी सिरफिरे व्यक्ति की करतूत भी मान रहे हैं.

 

मामला प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर है, इसलिए इस मामले में सतर्कता बरती जा रही है. पुलिस की सर्विलांस टीम एसपी (सिटी) के निर्देशन में मैसेज भेजने वाले की तलाश में जुट गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: NARENDRA MODI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: India mathura murder Narendra Modi PM
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017