बिहार चुनाव: लालू-नीतीश को कल क्या जवाब देंगे पीएम?

By: | Last Updated: Monday, 31 August 2015 8:13 AM

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल भागलपुर में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. भागलपुर के हवाई अड्डा मैदान में पीएम दोपहर दो बजे के बाद सभा को संबोधित करेंगे.

 

रैली की तैयारी के लिए बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे इन दिनों भागलपुर में कैंप किए हुए हैं. कल की रैली इस लिहाज से अहम है क्योंकि पीएम की इस रैली की तुलना लालू-नीतीश की स्वाभिमान रैली से होगी. पटना में 30 अगस्त को लालू-नीतीश-कांग्रेस की रैली में ज्यादा भीड़ नहीं जुटी थी.

 

अब बीजेपी के सामने चुनौती होगी पटनी की भीड़ से ज्यादा लोगों को भागलपुर में जुटाने की. बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन दावा भी कर रहे हैं कि भागलपुर की रैली बिहार की सबसे बड़ी रैली होगी.

 

बीजेपी का दावा है कि रैली में साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग जुटेंगे. पिछली रैलियों में दिए पीएम के डीएनए, जंगलराज, बीमारू और अहंकार वाले बयान पर विवाद हो चुका है. पटना की रैली में लालू, नीतीश, सोनिया, शिवपाल ने मोदी पर तीखे हमले किये हैं. नजर इस बात पर रहेगी पीएम इन हमलों का जवाब किस तरीके से देते हैं.

 

शाहनवाज हुसैन के मुताबिक भागलपुर का हवाई अड्डा मैदान पटना के गांधी मैदान से चार गुना बड़ा है. 230 एकड़ के इस मैदान में ही पीएम का हेलिकॉप्टर उतरेगा. सूत्रों के मुताबिक वास्तु के हिसाब से भागलपुर का मंच तैयार किया गया है. रैली की तैयारी में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक रखी है. आज शहर में केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी रोड शो करने वाले हैं.

 

भागलपुर में होने वाली रैली बिहार की चौथी परिवर्तन रैली है. इससे पहले मुजफ्फरपुर, गया, सहरसा में पीएम रैली कर चुके हैं. इसके अलावा आरा में सरकारी कार्यक्रम के दौरान भी पीएम की सभा हो चुकी है.

 

रैली से पहले भागलपुर को पीएम ने कई तोहफे दिये हैं. भागलपुर में विक्रमशिला विश्वविद्यालय, भागलपुर बाइपास के निर्माण के साथ ही शहर को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में शामिल किया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: narendra modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017