'अहमद पटेल को CM बनाने के लिए अय्यर के घर मीटिंग में पाक के पूर्व विदेश मंत्री थे शामिल' । narendra modi in banaskantha big attack on congress

'अहमद पटेल को CM बनाने के लिए अय्यर के घर मीटिंग में पाक के पूर्व विदेश मंत्री थे शामिल'

मणिशंकर अय्यर को लेकर गुजरात की चुनावी राजनीति में तीन दिन से बवाल मचा हुआ है. अब अय्यर के जरिए बीजेपी ने कांग्रेस पर नया आरोप लगाया है.

By: | Updated: 10 Dec 2017 02:27 PM
narendra modi in banaskantha big attack on congress

नई दिल्ली: मणिशंकर अय्यर को लेकर गुजरात की चुनावी राजनीति में तीन दिन से बवाल मचा हुआ है. अब अय्यर के जरिए बीजेपी ने कांग्रेस पर नया आरोप लगाया है. ये आरोप पाकिस्तान की मदद से भारत में तख्ता पलट का है.


गुजरात के बनासकांठा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है, उन्होंने कहा कि अहमद पटेल को गुजरात का सीएम बनाने के लिए मणिशंकर अय्यर के घर पाक के पूर्व विदश मंत्री के साथ कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई थी.


मणिशंकर अय्यर के घर हुई मीटिंग पर अरुण जेटली ने भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा है, मुझे लगता है कि जो लोग इस मीटिंग में शामिल हुए उनका दायित्व बनता है कि बताएं ये मीटिंग क्या थी, क्यों थी.


ये मामला तब शुरु हुआ जब बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर लिखा, क्या पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ मणिशंकर अय्यर और कांग्रेस के तीन नेताओं की मणिशंकर के घर पांच दिन पहले जो बैठक हुई उसमें गुजरात की रणनीति बनाई गई थी ? क्या वहां तख्ता पलट की रणनीति बनी?


मणिशंकर अय्यर पिछले तीन दिनों से चर्चा में हैं. पीएम मोदी ने उनका पुराना पाकिस्तान कनेक्शन निकालते हुए पूछा भी था कि क्या वो वहां उनकी सुपारी देने गये थे?


दरअसल मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल किया था. बाद में उन्होंने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के कहने पर माफी मांग ली थी लेकिन कांग्रेस ने उन्हें प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: narendra modi in banaskantha big attack on congress
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'संकट' पर बोले सिसोदिया- विधायकों ने नहीं लिया एक पैसे का फायदा, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात