Narendra Modi is working as a PM of only gujarat not India- Raj Thakarey ।नरेन्द्र मोदी देश के नहीं बल्कि सिर्फ गुजरात के प्रधानमंत्री की तरह काम कर रहे हैं- राज ठाकरे

बीजेपी ब्लू फिल्म दिखाकर गुजरात का चुनाव जीतना चाहती है: राज ठाकरे

By: | Updated: 19 Nov 2017 05:10 PM
Narendra Modi is working as a PM of only gujarat not India- Raj Thakarey
मुंबई: गुजरात चुनाव से पहले मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से जुड़ी कथित सीडी पर ठाकरे ने कहा कि तीन साल पहले बीजेपी ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन अब वे ब्लू फिल्म दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(मनसे) के नेता राज ठाकरे ने शनिवार को थाणे में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे देश भर का नेता होने के बजाय केवल गुजरात का नेता होने जैसा व्यवहार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि नरेन्द्र मोदी पूरे देशभर के नहीं बल्कि केवल गुजरात के प्रधानमंत्री हैं.

ठाकरे ने सरकार की बुलेट ट्रेन बनाने की महत्वाकांछी योजना पर सवाल उठाया कि ऐसी क्या वजह थी बुलेट ट्रेन के लिए अहमदाबाद को ही चुना गया. मुंबई- दिल्ली रुट या फिर किसी अन्य जगह को क्यों नहीं चुना गया. हमने इस बुलेट ट्रेन के लिए 1.10 लाख करोड़ का लोन लिया है. केवल गुजरात के लिए मोदी के सपनों को पूरा करने देश को कर्ज में नहीं डालना चाहिए.

ठाकरे ने पीएम मोदी की योजनाओं की आलोचना करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री गलत रास्ते पर जा रहे हैं. उन्होने कहा, "देश में कई सारी समस्याए हैं लेकिन प्रधानमंत्री चाहते हैं कि हम सिर्फ योग ही करते रहें. क्या एक देश के प्रधानमंत्री को इस तरीके से काम करना चाहिए? प्रधानमंत्री के पास प्रचार करने के लिए करोड़ों रुपये हैं लेकिन देश के विकास के लिए पैसा खर्च नहीं करते हैं."

ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में प्रवासियों की संख्या बढ़ती ही जा रही है जिसकी वजह से राज्य की आधारभूत संरचना पर प्रभाव पड़ रहा है. गांव में विकास नहीं हो रहा है जिसकी वजह से लोग शहरों की तरफ आने को मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि हमारे देश का किसान ज़हर खा कर आत्महत्या कर रहा है उसकी तरफ सरकार ध्यान नहीं दे रही है और सारा पैसा सिर्फ शहरो में ही खर्च किया जा रहा है.

आपको बता दें कि ठाकरे परिवार का बीजेपी से अच्छा संबंध रहा है. 2014 के लोकसभा चुनाव के समय राजठाकरे ने नरेन्द्र मोदी का समर्थन किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Narendra Modi is working as a PM of only gujarat not India- Raj Thakarey
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पंजाब नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने मारी बाजी, बीजेपी की बड़ी हार