मोदी-ली की इतिहास की सबसे शक्तिशाली सेल्फी

By: | Last Updated: Saturday, 16 May 2015 2:11 AM
Narendra Modi_li keqiang_China_India_Prime Minister_

न्यूयॉर्क: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चीन के प्रधानमंत्री ली क्विंग के साथ ली गयी सेल्फी को पश्चिमी मीडिया ने इतिहास की सबसे ताकतवर सेल्फी का दर्जा दिया है. मोदी अभी चीन के दौरे पर हैं.

 

वाल स्ट्रीट जर्नल ने ‘क्या मोदी ने इतिहास की सबसे ताकतवर सेल्फी ली है?’ के शीषर्क से एक समाचार रिपोर्ट में कहा कि विश्व के दो सबसे बड़े देशांे के प्रधानमंत्री एक दूसरे की ओर ‘‘झुक’’ रहे हैं. हो सकता है कि राजनीतिक रूप से यह इतिहास की सबसे ताकतवर सेल्फी हो.

 

इसमें कहा गया है कि अपनी यात्रा के दौरान बीजिंग के टेंपल ऑफ हेवेन में मोदी ने एक स्मार्टफोन निकाला, अपना हाथ आगे बढ़ाया और चीन के प्रधानमंत्री ली क्विंग के साथ तस्वीर खींची.

 

वाल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट में कहा गया है कि इसमें सबसे ज्यादा आबादी वाले दो देशों के सबसे ज्यादा प्रभावशाली लोग हैं. इन दोनों देशों की कुल जनसंख्या करीब ढाई अरब है जो पूरी मानवता का एक तिहाई से ज्यादा है. दोनों एक ही फ्रेम में हैं और कोई आधिकारिक फोटोग्राफर नहीं है.

 

यह भी पढ़ें:

कैलाश मानसरोवर का दूसरा रास्ता अगले महीने से खुलेगा: मोदी  

रिश्तों में बाधक मुद्दों पर चीन अपने रूख पर पुनर्विचार करे- पीएम मोदी  

मोदी ने शियान में फलदायक वार्ता के लिए शी को चीनी वाइबो पर धन्यवाद दिया  

चीन और भारत के बीच हुए 24 समझौते, PM मोदी ने कहा- जारी रहेगी वीजा, नदी, LAC को सुलझाने की कोशिश 

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Narendra Modi_li keqiang_China_India_Prime Minister_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017