एनसीपी दोनों सदनों में नेता विपक्ष के पद के लिए दावा पेश करेगी- अजित पवार

By: | Last Updated: Monday, 8 December 2014 3:25 AM
NCP to stake claim for LoP in both Houses: Ajit Pawar

नागपुर: एनसीपी विधायक दल के नेता अजित पवार ने रविवार को यहां कहा कि राकांपा दानों सदनों- राज्य विधानसभा और विधान परिषद में विपक्ष के नेता के पद के लिए औपचारिक रूप से दावा पेश करेगी. एनसीपी के पास 41 विधायक हैं. इसने गणपतराव देशमुख के अलावा विधायक रवि राणा की उम्मीदवारी के साथ ठाणे में हितेंद्र ठाकुर समूह के तीन अन्य उम्मीदवारों का समर्थन किया है.

 

पवार ने संवाददाताओं से कहा कि एनसीपी को पीडब्ल्यूपी का समर्थन प्राप्त है इसलिए इसे निचले सदन में विपक्ष के नेता का पद प्राप्त करने का अधिकार है. शीतकालीन सत्र के पहले दिन उन्होंने कहा कि विपक्ष के पद के लिए औपचारिक रूप से दावा पेश करने के लिए सुनील तटकरे, छगन भुजबल, जयंत पाटिल और पार्टी के अन्य नेता विधान सभा के अध्यक्ष हरिभाउ बागडे से मुलाकात करेंगे. इसी तरह उपरी सदन में भी राकांपा सबसे बड़ा समूह है.

 

ऊपरी सदन में विपक्ष के नेता के पद का दावा पेश करने के लिए एनसीपी के नेता विधान परिषद के अध्यक्ष शिवाजीराव देशमुख से मुलाकात करेंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: NCP to stake claim for LoP in both Houses: Ajit Pawar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ???? ?????? Ajit Pawar LOP Ncp
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017