एनसीपी ने जनता परिवार के एकजुट होने का स्वागत किया

By: | Last Updated: Sunday, 7 December 2014 3:54 AM
NCP welcomes Janata Parivar members’ union

कटिहार: जनता परिवार के छह दलों के एकजुट होने का राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने आज स्वागत करते हुए कहा कि देश को इस समय एक मजबूत विकल्प की आवश्यकता है जो भाजपा के खिलाफ खडा हो सके.

 

अपने संसदीय क्षेत्र कटिहार के एक दिवसीय दौरे के क्रम में आज तारिक ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए जनता परिवार के छह दलों के एकजुट होने का स्वागत किया और कहा कि देश को इस समय एक मजबूत विकल्प की आवश्यकता है जो भाजपा के खिलाफ खडा हो सके.

 

उन्होंने भाजपा और नरेन्द्र मोदी पर जनता से किये गये वादों के मुताबिक अभीतक खरे नहीं उतरने का आरोप लगाते हुए कहा कि खास कर लोकसभा चुनाव के पूर्व कालाधन के वापसी मुद्दे पर इस सरकार का और नरेन्द्र मोदी पर से आमलोगों का भरोसा टूटा है.

 

महाराष्ट्र में राकांपा के भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने के मुद्दे पर तारिक ने कहा कि उनकी पार्टी ने इसलिये बिना शर्त समर्थन दिया था ताकि महाराष्ट्र को फिर से चुनाव में जाना नहीं पडे. उन्होंने कहा कि देखना यह है कि भाजपा और शिवसेना की सरकार कितनी मजबूत रहती है और महाराष्ट्र के जन आकांक्षाओं पर कितनी खडी उतरती है.

 

बिहार के जदयू-राजद-कांग्रेस गठबंधन एवं जनता परिवार के छह दलों के केन्द्र में मोर्चा बनाने पर राकांपा की भूमिका के बारे में पूछे जाने पर तारिक ने कहा कि उनकी पार्टी बिहार में फिलहाल अपना स्वतंत्र्र अस्तित्व बनाए रखना चाहती है और अंतिम फैसला अगले वर्ष विधानसभा चुनाव के समय लेगी.

 

उन्होंने स्पष्ट किया कि फिलहाल राकांपा को इस मोर्चे या जदयू-राजद-कांग्रेस गठबंधन में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: NCP welcomes Janata Parivar members’ union
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017