दिल्ली: पुलिस पर बदमाशों की फायरिंग, 10 KM तक पीछा कर पुलिस ने पकड़ा

By: | Last Updated: Wednesday, 23 December 2015 9:52 AM
New Delhi police arrested one thief from seelampur after encounter

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि वो पुलिस पर भी हमला करने से नहीं डरते. बीती रात पुरानी दिल्ली में एक दुकान से चोरी कर भागते कार सवार बदमाशों ने दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. पीसीआर वैन रूटीन गश्त पर थी.

जब पुलिसवालों ने संदिग्ध मारूति 800 कार को देखा तो उसे रूकने के लिए कहा गया लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिसवालों पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पीसीआर वैन ने करीब 10 किलोमीटर तक मारूति 800 का पीछा किया और न्यू सीलमपुर इलाके में टक्कर मारकर कार रुकवाई. हालांकि इस आपाधापी में तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे जबकि एक को पकड़ लिया गया.

दरअसल पीसीआर में तैनात जवानों ने पुरानी लाजपत राय मार्किट के पास एक मारूति 800 कार में कुछ लोगों को संदिग्ध समान भरते हुए देखा और जब पुलिस ने इनको रोकने की कोशिश की तो कार में मौजूद चार बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने फौरी तौर पर इसकी जानकारी वायरलैस से कंट्रोल रूम को दी.

del pcr firing2

बदमाशों का पीछा किया गया, इस बीच बदमाश लगातार पुलिस पर फायरिंग करते रहे तो पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग हुई. करीब आठ राउंड गोलियां चलीं. पुलिस पीछा करती रही है और करीब 10 किमी तक पीछा करने के बाद पुलिस ने न्यू सीलमपुर के पास इन बदमाशों की कार में टक्कर मारकर कार रुकवाई.  तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे जबकि एक को पकड़ लिया गया. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम रोहित है और वह लोनी का रहने वाला है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: New Delhi police arrested one thief from seelampur after encounter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017