नीतीश और मोदी के खिलाफ बिहार में मुलायम का नया मोर्चा

By: | Last Updated: Thursday, 17 September 2015 9:26 AM

नई दिल्ली/पटना : बिहार चुनाव के दंगल में मुलायम सिंह यादव ने नया दांव खेल दिया है. समाजवादी पार्टी की ओर से घोषणा की गई है कि पार्टी नए गठबंधन के साथ बिहार चुनाव में उतरेगी. इस गठबंधन में सपा, एनसीपी और एसजेपी शामिल होंगी.

पढ़ें : बिहार: 34 लाख रूपये बरामद, 11580 लीटर अवैध शराब जब्त

 

साथ ही जीतनराम मांझी की पार्टी से इस्तीफा देने के बाद देवेंद्र यादव समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. इससे पहले नीतीश के नेतृत्व में बने महागठबंधन से अलग होने के बाद मुलायम की पार्टी ने अकेले ही चुनाव में उतरने का ऐलान किया था.

पढ़ें : बिहार में सहयोगियों के नखरें क्यों सह रही है बीजेपी?

 

इधर बिहार चुनाव को लेकर राजनीति तेज होती जा रही है. केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. जेटली ने कहा कि नीतीश केंद्र से बहस की बात करते हैं लेकिन किस बात की बहस करना चाहते हैं. आंकड़ों से साफ है कि विकास के मामले में गुजरात पहले नंबर पर है और बिहार 21वें नंबर पर. 25 साल में लालू औऱ नीतीश ने बिहार का ये हाल किया है.

पढ़ें : सर्वे: नीतीश के महागठबंधन को 122 और एनडीए को 118 सीट मिलने का अनुमान

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: New development in Bihar Election, Mulayam will go with new alliance
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017