एनजीटी की दिल्ली सरकार को फटकार, कहा- आप ऐसे हालात बनने का इंतजार करते हैं । NGT asks Delhi govt- Why can’t you run special buses for women

एनजीटी की दिल्ली सरकार को फटकार, कहा- आप ऐसे हालात बनने का इंतजार करते हैं

एनजीटी ने एक बार फिर दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है. एनजीटी ने दिल्ली सरकार से कहा कि आप लेडीज स्पेशल बसें क्यों नहीं चला सकते.

By: | Updated: 14 Nov 2017 12:48 PM
NGT asks Delhi govt- Why can’t you run special buses for women

नई दिल्ली: एनजीटी ने एक बार फिर दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है. एनजीटी ने दिल्ली सरकार से कहा कि आप लेडीज स्पेशल बसें क्यों नहीं चला सकते. गौरतलब है कि दिल्ली सरकार ने ऑड ईवन लागू करने से मना करते हुए कहा था कि इससे कानून की स्थिति बिगड़ सकती है और महिला सुरक्षा पर भी खतरा है.


एनजीटी ने कहा कि आखिर आप आदेश में बदलाव क्यों चाहते हैं. क्या आप इसको पर्यावरण के लिए कर रहे हैं या फिर इसका कोई और मक़सद है. जब रिपोर्ट कहती है कि दो पहिया वाहनों से ज़्यादा प्रदूषण होता है तो फिर आप अगर इसको छूट देते हैं तो आप हासिल क्या करना चाहते हैं. जब प्रदूषण उतना ही था तब भी आपने स्कूल खोल दिये, आखिर आप चाहते क्या हैं?


ngt main


एनजीटी ने कहा, आप पेड़ों पर पानी छिड़क रहे हैं उससे प्रदूषण उस पर चिपक रहा है जो पेड़ और पौधों को मार देगा. जबकि आपकी कोशिश होनी चाहिए थी कि प्रदूषण के कण नीचे आएं. क्या आपके लिए मज़ाक है ये कि आप किसी को भी अपने मनमुताबिक छूट दे देंगे.


एनजीटी ने केजरीवाल सरकार से कहा, पिछली बार आपने कहा था कि 4000 बसें आने वाली है पर क्या हुआ? आप ऐसे हालात बनने का इंतज़ार करते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: NGT asks Delhi govt- Why can’t you run special buses for women
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मणिशंकर के घर बैठक में बड़ा खुलासा, पूर्व सेनाध्यक्ष ने कहा- ‘सिर्फ भारत-पाक रिश्तों पर हुई थी बातचीत'