निठारी केस : मोनिंदर सिंह पंढेर, सुरेंद्र कोली को मौत की सजा

निठारी केस : मोनिंदर सिंह पंढेर, सुरेंद्र कोली को मौत की सजा

सनसनीखेज निठारी कांड में स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने व्यवसायी मोनिंदर सिंह पंढेर और उसके सहायक सुरेंद्र कोली को आज मौत की सजा सुनाई. स्पेशल जज पवन कुमार तिवारी ने 12 साल की पिंकी सरकार की हत्या से जुड़े मामले में दोनों को मौत की सजा सुनाई.

By: | Updated: 24 Jul 2017 06:12 PM

गाजियाबाद: सनसनीखेज निठारी कांड में स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने व्यवसायी मोनिंदर सिंह पंढेर और उसके सहायक सुरेंद्र कोली को आज मौत की सजा सुनाई. स्पेशल जज पवन कुमार तिवारी ने 12 साल की पिंकी सरकार की हत्या से जुड़े मामले में दोनों को मौत की सजा सुनाई.


सीबीआई के प्रवक्ता आरके गौर ने बताया कि पंढेर और कोली को इस मामले में अपहरण, रेप और हत्या का दोषी ठहराया गया. पुलिस को 29 दिसंबर 2006 को नोएडा के निठारी स्थित पंढ़ेर के घर से 19 कंकाल मिले थे.


पंढेर और कोली के खिलाफ कुल 19 मामलों में से 16 में आरोप पत्र दाखिल किया गया जबकि तीन मामलों को सबूतों के अभाव में बंद कर दिया गया. ज्यादातर पीड़ित कम उम्र की लड़कियां थीं. पिंकी सरकार मामले से पहले इन दोनों को नौ मामलों में दोषी ठहराया गया और सजा भी सुना दी गई जबकि सात मामले अभी चल रहे हैं.


उन मामलों में पंढेर को कारावास की सजा सुनाई गई जबकि कोली को मौत की सजा सुनाई गई है.


यह भी पढ़ें: दिल्ली: बहादुर लड़की ने मोबाइल छीनकर भाग रहे स्नेचर्स को दौड़ा कर पीटा, पुलिस के हवाले किया

क्राइम से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: निठारी केस : मोनिंदर सिंह पंढेर, सुरेंद्र कोली को मौत की सजा
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story प्रद्युम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोक मिली जमानत