नीतीश ने शपथ ग्रहण में पीएम मोदी को बुलाया

By: | Last Updated: Tuesday, 17 November 2015 2:52 AM

नई दिल्ली/पटना : शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को न्योता भेजा है. नीतीश कुमार ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी न्योता दिया है. इससे पहले वे बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी और शत्रुघन सिन्हां को भी बुलावा भेज चुके हैं.

 

पढ़ें : शिवसेना को नीतीश का न्योता, अखिलेश भी शपथग्रहण में होंगे शामिल

 

नीतीश के शपथ ग्रहण को लेकर भी काफी जद्दोजहद है. बीजेपी नेताओं को बुलावा मिलने से पार्टी में खलबली की स्थिति है. इसके साथ ही देश में होने वाले आगामी चुनावों की रणनीति बनाने में भी समरोह में उपस्थित लोगों की भूमिका अहम रहने वाली है.

 

पढ़ें : स्पीकर की पोस्ट के लिए कांग्रेस की लॉबिंग, पार्टी के ये 5 विधायक बन सकते हैं मंत्री!

 

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी और बिहार के निवर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच विधानसभा चुनाव के दौरान तीखी बयानबाजी हुई थी. इसके साथ ही दोनों की बीच का राजनीतिक मनमुटाव भी जगजाहिर है. ऐसे में देखना यह होगा कि मोदी कार्यक्रम में जाते हैं या नहीं.

 

पढ़ें : बिहार चुनाव परिणाम के बाद नीतीश ने कहा- हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है

 

नीतीश कुमार ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को भी न्योता दिया है. उद्धव ने इसे स्वीकार भी किया है. 20 नवंबर को नीतीश कुमार का शपथग्रहण समारोह आयोजित किया गया है. इसमें यूपी के सीएम अखिलेश यादव और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भी शामिल होंगे.

 

पढ़ें : जीत की खुशी में बौरा जाना मेरा स्वभाव नहीं: नीतीश

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nitish invited Modi for his oath taking ceremony
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017