गुजरात में कल बीजेपी की नई सरकार लेगी शपथ, समारोह में शामिल होंगे नीतीश कुमार और सुशील मोदी । Nitish Kumar and Sushil Modi will attend the BJP new government tomorrow in Gujarat

गुजरात में कल बीजेपी की नई सरकार लेगी शपथ, समारोह में शामिल होंगे नीतीश कुमार और सुशील मोदी

बीजेपी से संबंध तोड़ने के चार साल बाद बिहार के सीएम ने कुछ महीनों पहले ही फिर से राजग से हाथ मिलाया था. उन्होंने पीएम के गृह राज्य में बीजेपी के लिए आसान जीत की भविष्यवाणी की थी.

By: | Updated: 25 Dec 2017 10:40 PM
Nitish Kumar and Sushil Modi will attend the BJP new government tomorrow in Gujarat

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी गुजरात में नयी बीजेपी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे, आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. आज रात को सीएम नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी गांधीनगर के लिए रवाना होने की उम्मीद है जहां कल शपथग्रहण समारोह होना है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा एनडीए शासित दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री भी होंगे.


बीजेपी से संबंध तोड़ने के चार साल बाद बिहार के सीएम ने कुछ महीनों पहले ही फिर से एनडीए से हाथ मिलाया था. उन्होंने पीएम के गृह राज्य में बीजेपी के लिए आसान जीत की भविष्यवाणी की थी.


हाल में हुए विधानसभा चुनावों को जीतकर बीजेपी ने लगातार छठी बार गुजरात में सत्ता पर कब्जा किया है. पार्टी ने विजय रूपाणी को फिर से प्रदेश का मुख्यमंत्री और नितिन पटेल को उप-मुख्यमंत्री बनाने का फैसला किया है. आपको बता दें कि पीएम मोदी तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और फिर 2014 में देश के प्रधानमंत्री बने.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Nitish Kumar and Sushil Modi will attend the BJP new government tomorrow in Gujarat
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एबीपी न्यूज पर दिनभर की बड़ी खबरें