बिहार: समीक्षा यात्रा के दौरान नीतीश कुमार पर हुआ हमला, सुरक्षित बचाए गएं । Nitish kumar attacked during Samiksha yatra in Bihar

बिहार: समीक्षा यात्रा के दौरान नीतीश कुमार पर हमला, सुरक्षित बचाए गए

बताया जा रहा है कि गांव में विकास कार्य नही होने की वजह से स्थानीय लोग नीतीश कुमार से खफा थे और वे मुख्यमंत्री को गांव के बुरे हालात को दिखाना चाहता थे.

By: | Updated: 12 Jan 2018 02:18 PM
Nitish kumar attacked during Samiksha yatra in Bihar

File Photo

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला हुआ है. बक्सर के नांदन में मुख्यमंत्री की समीक्षा यात्रा के दौरान पत्थर से हमला किया गया, जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. हालांकि, नीतीश कुमार को सुरक्षित बचा लिया गया. लेकिन उनके सुरक्षा गार्ड्स को चोटें आई हैं.


बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम के काफिले पर हमला बोल दिया, जिसकी वजह से उनके सुरक्षाकर्मी और कुछ स्थानीय लोग घायल हो गए.


दरअसल, गांव में विकास कार्यों के नहीं होने की वजह से स्थानीय लोग नीतीश कुमार से खफा थे और वे मुख्यमंत्री को गांव के बुरे हालात को दिखाना चाहता थे. इसी को लेकर वहां विवाद हुआ और कुछ लोगों ने पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी.


हालांकि, नीतीश कुमार को वहां से निकाल कर गांव से दो किलोमीटर दूर एक फर्म में ले जा गया है जहां उन्हें एक सभा को संबोधित करना है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Nitish kumar attacked during Samiksha yatra in Bihar
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अब उत्तर प्रदेश दिवस मनाएगी योगी सरकार, प्रदेश भर में होंगे कार्यक्रम