बिहार चुनाव: सामने हार देखकर परेशान है बीजेपी- नीतीश

By: | Last Updated: Monday, 26 October 2015 4:03 AM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘तानाशाह’ होने का आरोप लगाते हुए प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘शाह और तानाशाह की जोड़ी को इन चुनावों में बिहार की जनता ने ‘लोकतांत्रिक’ शक्तियों की ताकत का अहसास करा दिया है. हार सामने देख ये विचलित हैं.’’ नीतीश ने ट्वीट के जरिए यह आरोप लगाया.

 

इससे पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को उनके गृह क्षेत्र में ललकारा और उनके तांत्रिक विवाद की पृष्ठभूमि में उन्हें पीछे ले जाने की सोच वाला ऐसा नेता बताया जिनकी मानसिकता 18वीं सदी की है.

 

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मोदी की आयोजित रैलियों के पूर्व ट्वीट के जरिए नीतीश ने उन पर एक रणनीति के तहत चुप्पी को अपना नया हथियार बनाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि यह अपने भाषणों में हमेशा नाटकीय ढंग से निराधार तथ्यों को पेश करने के शानी रहे मोदी जी के स्वभाव के एकदम भिन्न है.

 

मोदी की वाक्पटुता और बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आयोजित रैलियों के दौरान दिए जाने वाले भाषणों पर कटाक्ष करते हुए नीतीश ने कहा है कि ‘कथा जारी है, इसलिए हम अपने को बिहार में पुराने प्रदर्शन को जारी रखने के लिए तैयार करें.’ नीतीश ने मोदी से उनके कालाधन को वापस लाने, किसानों की फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने, युवाओं को रोजगार और इस प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने में विफल रहने पर प्रश्न पूछते हुए अपने वादों के बारे में एक भी शब्द नहीं बोलने का आरोप लगाया और कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के समय किए गए अपने सभी वादों को उन्होंने बड़ी आसानी से भुला दिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nitish Kumar Dubs PM Modi Dictator, Says BJP Lost Nerve
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017