तेजस्वी का तंज, कहा- 'चीफ मिनिस्टर' नहीं, 'चीट मिनिस्टर' हैं नीतीश कुमार | Nitish Kumar is Cheat Minister says Tejaswi Yadav

तेजस्वी का तंज, कहा- 'चीफ मिनिस्टर' नहीं, 'चीट मिनिस्टर' हैं नीतीश कुमार

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, "मुझे और मेरे परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है. साजिश पर साजिश रची जा रही है. चाहे कोई मेरा गला काट दे या हाथ काट दे, लेकिन मेरे अंदर लालू प्रसाद का खून है. मैं डरने वाला नहीं हूं."

By: | Updated: 21 Nov 2017 07:37 PM
Nitish Kumar is Cheat Minister says Tejaswi Yadav

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'चीट मिनिस्टर' बताया. उन्होंने कहा कि आज तक उन्होंने केवल लोगों को ठगने का ही काम किया है. आरजेडी की राष्ट्रीय परिषद के खुला अधिवेशन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार 'चीफ मिनिस्टर' नहीं, बल्कि 'चीट मिनिस्टर' हैं. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद का जीवन संघर्षो से भरा है. वहीं, नीतीश कुमार का जीवन साजिशों से भरा है. नीतीश कुमार ठगी के महारथी हैं."








तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर उनके पूरे परिवार को डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश आज एक गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है. भाई-भाई को लड़ाया जा रहा है और तानाशाही की तरह सरकार चलाई जा रही है.


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, "मुझे और मेरे परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है. साजिश पर साजिश रची जा रही है. चाहे कोई मेरा गला काट दे या हाथ काट दे, लेकिन मेरे अंदर लालू प्रसाद का खून है. मैं डरने वाला नहीं हूं." उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद की लड़ाई को आगे बढ़ाना हम सभी का कर्तव्य है. पार्टी कार्यकर्ताओं की मजबूती से यह लड़ाई जारी रहेगी."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Nitish Kumar is Cheat Minister says Tejaswi Yadav
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने राहुल गांधी के पीएम बनने की भविष्यवाणी की