मोदी पर हल्ला बोलने वाले नीतीश ने ओवैसी पर अपनी जुबान बंद रखी

By: | Last Updated: Monday, 17 August 2015 10:04 AM
Nitish on Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली : बिहार में जैसे-जैसे चुनावी माहौल गरमा रहा है, वैसे-वैसे वोट बैंक की राजनीति में भी तेजी आ रही है. इसी सिलसिले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआइएमआइएम) के अखिल भारतीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार की राजनीति में दस्तक दे दी है. मुस्लिम बहुल इलाके, किशनगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में ओवैसी ने मंच से राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

 

लेकिन केंद्र सरकार पर मुखर हमले कर रहे सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश इस मुद्दे पर कन्नी काट गए. नीतीश ने यह कह कर टिप्पणी से मना कर दिया कि चुनावी माहौल में बहुत से लोग, बहुत सी बातें करते हैं, सबका जवाब नहीं होता. माना जा रहा है कि नीतीश ओवैसी पर पलटवार कर कोई विवाद नहीं पैदा करना चाहते हैं, क्योंकि इससे मुस्लिम वोट बैंक पर असर पड़ सकता है. हालांकि इससे पहले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव, ओवैसी पर बयान देकर फंस चुके हैं. ऐसे में नीतीश ये गलती नहीं दोहराना चाहेंगे.

 

इस बीच बतौर मुख्यमंत्री आखिरी जनता दरबार के दौरान मीडिया से बातचीत में नीतीश ने भले ही ओवैसी पर बयान देने से मना कर दिया हो, लेकिन अपने पूर्व सहयोगी भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने से वे नहीं चूके. नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने पटना हवाई अड्डे पर जाएंगे, लेकिन उनके साथ आरा के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

 

निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र के मंत्री चुनाव आते ही रोज यहां प्रेस वार्ता में व्यस्त हैं. अब तक की योजनाओं में कुछ भी नया नहीं है. अभी तक का कोई भी वादा केंद्र ने पूरा नहीं किया है. सरकार के मंत्री अधिक से अधिक मीडिया कवरेज पाने में व्यस्त हैं, जबकि सरकार आरएसएस चला रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nitish on Asaduddin Owaisi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017