No differences with ruling-BJP, says Sena chief Uddhav Thackeray

No differences with ruling-BJP, says Sena chief Uddhav Thackeray

By: | Updated: 02 Feb 2015 12:28 PM

मुंबई: महाराष्ट्र के सत्ताधारी गठबंधन के बीच तनाव की खबरों के बीच शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि बीजेपी के साथ कोई मतभेद नहीं हैं और वे सिर्फ अपने चुनावी वादों को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं.

 

उन्होंने कहा, ‘‘(बीजेपी के साथ) किसी किस्म के मतभेद नहीं हैं. हमारा एकमात्र लक्ष्य उन बातों को पूरा करना है, जो राज्य विधानसभा चुनाव में लोगों से कही गई थीं. हम अपने लक्ष्य हासिल करने की दिशा में काम करते रहेंगे.’’

 

भगवा दल के अध्यक्ष शिव आरोग्य टेलीमेडिसिन सर्विस (दूरस्थ चिकित्सा सेवा) के उद्घाटन से इतर यहां एकत्र लोगों को संबोधित कर रहे थे. टेलीमेडिसिन की यह सेवा राज्य के सुदूर इलाकों में रहने वाले लोगों के इलाज के लिए है.

 

ठाकरे ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इस पहल के प्रति सहयोगात्मक रूख रखते हैं और वह अपनी ओर से हर तरह की मदद एवं सहयोग देंगे.

 

इस सेवा के तहत सुदूर इलाकों में रहने वाले मरीजों की पहुंच आधुनिकतम चिकित्सा तकनीक तक हो पाएगी और उन्हें टेली मेडिसिन सर्विस की मदद से जाने-माने डॉक्टरों से मदद मिल सकेगी. यह सेवा शिवसेना द्वारा चुनावों से पहले जारी किए गए ‘दृष्टि पत्र’ का हिस्सा थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नागालैंड में पीएम मोदी ने फूंका चुनावी बिगुल, कहा- राज्य में मजबूत और स्थिर सरकार की जरूरत