31 दिसंबर की रात 9 बजे से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर नहीं निकल सकेंगे यात्री | No exit from Rajiv Chowk Metro station after 9 pm on December 31

31 दिसंबर की रात 9 बजे से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर नहीं निकल सकेंगे यात्री

इस दौरान कनॉट प्लेस से जाने वाले लोगों के लिए एफ और बी ब्लॉक स्थित राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के दरवाजों से एंट्री खुला रहेगा. इस दौरान मेट्रो की ब्लू लाइन (नोएडा सिटी सेंटर-द्वारका सेक्टर 21) और येलो लाइन (हुडा सिटी सेंटर-समयपुर बादली) की इंटरचेंज सुविधा भी पहले की ही तरह बनी रहेगी.

By: | Updated: 29 Dec 2017 07:13 PM
No exit from Rajiv Chowk Metro station after 9 pm on December 31

नई दिल्ली: 31 दिसंबर की रात 9 बजे से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से यात्री नहीं निकल सकेंगे. दिल्ली मेट्रो ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. मेट्रो ने एक बयान में कहा, "दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की सलाह के मुताबिक, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से नए साल के मौके पर रात नौ बजे के बाद से यात्रियों को निकलने की इजाजत नहीं दी जाएगी."


लेकिन, इस दौरान कनॉट प्लेस से जाने वाले लोगों के लिए एफ और बी ब्लॉक स्थित राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के दरवाजों से एंट्री खुली रहेगी. इस दौरान मेट्रो की ब्लू लाइन (नोएडा सिटी सेंटर-द्वारका सेक्टर 21) और येलो लाइन (हुडा सिटी सेंटर-समयपुर बादली) की इंटरचेंज सुविधा भी पहले की ही तरह बनी रहेगी.


एक बयान में कहा गया, "इससे अधिकारियों को नए साल के उत्सव के मौके पर नई दिल्ली जिला क्षेत्र में कानून और व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिलेगी."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: No exit from Rajiv Chowk Metro station after 9 pm on December 31
Read all latest Business News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अफसर बनाम सरकार: केजरीवाल बोले- अमित शाह से सवाल पूछें एजेंसियां, BJP का पलटवार- भाषा की मार्यादा ना भूलें