अगरा में तीन घंटों तक नहीं हो सकेगा मोबाइल सर्विस का इस्तेमाल

By: | Last Updated: Friday, 23 January 2015 2:48 PM
No mobile service in Agra during Obama’s visit

फ़ाइल

नई दिल्ली: मंगलवार को  लगभग तीन घंटे तक  आगरा के लोग अपना मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे इस तरह मोबाइल सर्विस के इस्तेमाल में होने वाली परेशानी का कारण अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का आगरा दौरा है.

 

उत्तर प्रदेश सरकार ने आगरा की कड़ी सुरक्षा के लिए कमर कस ली है प्रदेश के बड़े अधिकारी आगरा भेजे गए है ताकि प्रदेश पुलिस अमेरिकी सेक्युरिटी के साथ मिल कर सुरक्षा के बेहतर इंतजाम कर सकें.

 

दिल्ली से लेकर आगरा तक के रोड पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए जा रहे हैं. एक अधिकारी ने बताया कि, 27 जनवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के आगरा दौरे को लेकर सुरक्षा बेहद कड़ी की गई है आगरा को लोग तीन घंटे तक अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. खासकर ताजगंज, द मॉल रोड और फतेहाबाद एरिया में इलेक्ट्रिक जैमर लगाए जाएंगे.  

 

ओबामा दौरे के डायरेक्टर जनरल(सेक्युरिटी) ने बताया कि अमेरिकी एजेंसियां ओबामा की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. 27 जनवरी के दिन उत्तरप्रदेश के राज्यपाल राम नाईक भी आगरा में ही मौजूद होंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: No mobile service in Agra during Obama’s visit
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017