किसी में हिम्मत या DNA नहीं, जो हमें फटकार सके- शत्रुघ्न सिन्हा

By: | Last Updated: Wednesday, 18 November 2015 5:04 AM
‘No one has guts (or DNA) to give us fatkaar’: Shatrughan

नई दिल्ली : बिहार चुनाव के दौरान बगावती रुख रखने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का तेवर अब और उग्र हो चला है.  बिहारी बाबू ने कहा कि बीजेपी में किसी की हिम्मत या डीएनए नहीं है जो उन्हें फटकार लगा सके.

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी नेतृत्व पर हमला करते हुए है कि जिनके अपने निहित स्वार्थ हैं वे बिहार की हार से सीखना नहीं चाहते.

बिहार चुनाव परिणाम के बाद नीतीश ने कहा- हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है 

अभिनेता से राजनेता बने पूर्व केंद्रीय का कहना है कि हार की सामुहिक जिम्मेदारी काबिले-कबूल नहीं है और इस हार के लिए किसी न किसी शख्स पर जिम्मेदारी तय होनी चाहिए.

 

अपने खिलाफ किसी संभावति कार्रवाई पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, “निहित स्वार्थ रखने वाले अब भी हार से कोई सकब नहीं ले रहे हैं. अब भी गलत जानकारी से गलतफहमी पैदा करने में लगे हैं. बीजेपी सांसद आरके सिंह और बिहारी शेर सही हैं. किसी में ताकत नहीं है कि हमें फटकार सकें.”

बिहार पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, ‘जनता समझ गई थी कि पैकेज ‘एक चुनावी हथकंडा’ है’ 

आपको बता दें कि बिहार चुनाव से पहले मुजफ्फरपुर की रैली में मोदी ने नीतीश के डीएनए को खराब कहकर जेडीयू को एक चुनावी मुद्दा दे दिया था. शत्रुघ्न सिन्हा ने डीएनए का जिक्र कर सीधे तौर पर मोदी पर हमला किया है.

 

हार की जिम्मेदारी तय करने पर बिहारी बाबू ने कहा, “जो हार के लिए जिम्मेदार हैं वे बताएं कि आखिर क्या, क्यों, कहां और कैसे हुआ. वे बीजेपी के असली दिग्गजों को अपने जवाब से संतुष्ठ करें.”

बिहार: हार के बाद घमासान पर शत्रुघन सिन्हा ने कहा- पार्टी में चल रहा है मुजरा 

शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी पर सीधे हमले करने से जाहिर है कि वे आर पार की लड़ाई के मूड में हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘No one has guts (or DNA) to give us fatkaar’: Shatrughan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017