वक़्त बताएगा कि पाला बदलूंगा या पार्टी से निकाला जाऊंगा: शत्रुघ्न सिन्हा

By: | Last Updated: Sunday, 26 July 2015 7:38 AM
No political angle to meeting with Nitish, Shatrughan Sinha clarifies

पटना : बीजेपी के सीनियर नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार की रात नीतीश कुमार से कॉफी पर हुई मुलाकात पर सफाई देते हुए कहा कि वक़्त बताएगा कि पाला बदलूंगा या पार्टी से निकाला जाऊंगा, लेकिन अभी पार्टी में हूं.

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी इस मुलाकात का कोई राजननीतिक मतलब नहीं है और ये महज़ व्यक्तिगत संबंधों की मुलाकात भर थी.

 

आपको बता दें कि कल रात शत्रुघ्न सिन्हा ने नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और उन्हें बिहार का बेहतरीन सीएम करार दिया था. खास बात ये है कि शत्रुघ्न सिन्हा की ये मुलाकात पीएम मोदी के बिहार दौरे के चंद घंटे बाद हुई.

 

जब शत्रुघ्न सिन्हा से नीतीश की तारीफ के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं बिहार से हूं. अगर में बिहार के सीएम के बारे में बात नहीं करूंगा तो कौन करेगा.”

 

उन्होंने कहा, “ये एक दोस्ताना मुलाकात थी. मैं उन्हें राज्य का गार्जियन समझता हूं.”

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, “इस मुलाकात में राजननीति पर बात नहीं हुई. ये सब जानते हैं कि हम दोनों पुराने अच्छे दोस्त हैं. पीएम ने भी कहा है कि राजनीति में कोई छुआछूत नहीं है.”

 

जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि आप पीएम की मुजफ्फरपुरी की रैली में क्यों शरीक नहीं हुए तो उन्होंने कहा कि उन्हें निमंत्रण नहीं मिला था.

 

सीएम की रेस से जुड़े सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा,”मैं किसी रेस में नहीं हूं. न CM बनने की इच्छा है, न अपेक्षा है. पार्टी जो भूमिका देगी निभाऊंगा. बिहार बीजेपी में सीएम के लिए कई चेहरे हैं. उनमें नंद किशोर यादव, सुशील मोदी, सीपी ठाकुर, गिरिराज सिंह….जैसे हैं.”

 

जेडीयू में शामिल होने के सवाल पर कहा, “वक़्त बताएगा कि पाला बदलूंगा या पार्टी से निकाला जाऊंगा, लेकिन अभी पार्टी में हूं.”

 

हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जेडीयू में जाने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन उन्होंने आज फिर दोहराया कि नीतीश काबिल और योग्य हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: No political angle to meeting with Nitish, Shatrughan Sinha clarifies
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017