दिल्ली में राष्ट्रपति नहीं बल्कि पुलिस का शासन: केजरीवाल

By: | Last Updated: Thursday, 31 July 2014 1:50 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के रामलीला मैदान में ऑटोवालों की रैली बुलाई. रैली में अरविंद केजरीवाल ऑटोवालों को स्टिंग करने की नसीहत तो दी ही, साथ ही साथ ये कह डाला कि दिल्ली में राष्ट्रपति नहीं बल्कि पुलिस का शासन है.

 

दिल्ली के रामलीला मैदान में ऑटोवालों की रैली में अरविंद केजरीवाल पुलिसवालों से बेहद नाराज नज़र आए और इसी नाराजगी का नतीजा था कि उन्होंने यहां तक कह डाला कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन नहीं बल्कि पुलिस का शासन है.

 

पुलिस से परेशान ऑटोवालों को नसीहत देते हुए केजरीवाल ने उन्हें कहा कि अगर कोई भी पुलिसवाला आपको परेशान करे तो आप उसका स्टिंग करके रख लें.

 

केजरीवाल इस मौके पर पुलिसवालों से भी सहानुभूति जताना नहीं भूले. पुलिसवालों से भी कहा कि अगर आपके ऊपर कोई अधिकारी दवाब बनाए तो आप भी स्टिंग का ही नुस्खा आज़माएं.

 

सबको स्टिंग करने की सलाह देनेवाले अरविंद केजरीवाल को उम्मीद थी कि बड़ी संख्या में ऑटोवाले उनकी रैली में पहुंचेंगे मगर उन्हें निराशा हाथ लगी.

 

खबर है कि अरविंद केजरीवाल रविवार को जंतर मंतर पर रैली का आयोजन कर रहे हैं, जिसमें वो दिल्ली में जल्द से जल्द विधानसभा चुनाव कराए जाने की अपनी मांग दुहराएंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: No president rule, but police rule in Delhi Kejriwal Arvind
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017