'आप' फिजूल की बातें कर रही है, जेटली के इस्तीफे का सवाल नहीं- वेंकैया नायडू

By: | Last Updated: Thursday, 17 December 2015 11:21 AM
No question of resignation of Jaitley: Venkaiah Naidu

File Photo

नई दिल्ली : दिल्ली के प्रिंसपिल सेक्रेटरी राजेंद्र कुमार पर छापों के बाद आम आदमी पार्टी और कांग्रेस वित्त मंत्री अरुण जेटली को घेर रही है. डीडीसीए घोटाले का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने आज 12 बजे बड़ा खुलासा करने का दावा कर रही है. कांग्रेस भी इस मुद्दे पर जेटली का इस्तीपा मांग रही है. लेकिन सरकार ने साफ कर दिया है कि इस्तीफे का सवाल नहीं है.

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा है कि विपक्ष अरुण जेटली के बारे में फिजूल की बातें कर रहा है. नायडू ने कहा कि जेटली ने कुछ भी गलत नहीं किया है और उनके इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं है.

संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का भी कहना है कि अरुण जेटली के इस्तीफे का सवाल नहीं है. उन्होंने कहा, “ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है.”

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि अरुण जेटली के डीडीसीए अध्यक्ष रहते हुए घोटाला हुआ.

क्या हैं आरोप?

आम आदमी पार्टी का कहना है कि अरुण जेटली 13 साल तक तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे और इस दौरान घोटाला हुआ, जबकि डीडीसीए का कहना है कि 141 करोड़ में नया स्टेडियम बना.

इसी तरह आरोप है कि फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के रेनोवेशन में घोटाला हुआ, ज्यादा पैसेे खर्च किए गए, जबकि डीडीसीए का तर्क है कि स्टेडियम तोड़कर बनाने में पैसे खर्च हुए.

आरोप हैं कि टेंडर देने में भी लाखों रुपये का घोटाला हुआ, जबकि डीडीसीए का कहना है कि खर्च का हिसाब कोई भी ले सकता है और कुछ भी गलत नहीं हुआ है.  आरोप हैं कि घोटाला करने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन डीडीसीए का कहना है कि जांच कमेटी बनाई गई.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: No question of resignation of Jaitley: Venkaiah Naidu
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017