समधी की 'जीत' में शरीक नहीं होंगे मुलायम

By: | Last Updated: Friday, 20 November 2015 6:40 AM

लखनऊ/पटना : समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी या परिवार से कोई भी पटना नहीं जाएगा. पहले से कयास लगाए जा रहे थे कि यूपी के मुख्यमंत्री नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगे. लेकिन, अब साफ हो गया है कि कोई नहीं जा रहा है. हालांकि, लालू के दामाद और सपा सांसद तेज प्रताप पटना पहुंचे हैं.

 

मुलायम सिंह यादव, लालू के समधी भी हैं. ऐसे में रिश्तेदारी को लेकर भी कहा जा रहा था कि लालू की ‘जीत’ में शामिल होने के लिए कम से कम पारिवारिक स्तर पर प्रयास होंगे. जबकि, लालू के बेटे उप मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले सकते हैं. जीत हासिल करने बाद यह महागठबंधन का पहला समारोह भी है.

 

गौरतलब है कि महागठबंधन में पहले मुलायम सिंह भी शामिल थे. इसके बाद सीटों के बंटवारे को लेकर हुए विवाद के बाद वे गठबंधन से अलग हो गए थे. सपा ने अलग गठबंधन के साथ चुनाव लड़ा और उन्हें कोई भी सफलता नहीं मिल पाई.

 

इस बीच बीजेपी के प्रति उनकी बढ़ती नरमी और लालू से बढ़ती दूरी नए राजनीतिक कयासों की ओर इशारा कर रही है. बताया जा रहा था कि महागठबंधन से अलग होने से पहले मुलायम सिंह ने अचानक पीएम मोदी से मुलाकात की थी. यही नहीं कई मौकों पर वे पीएम मोदी की प्रशंसा करते नजर आए हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nobody from SP will go Patna for Oath ceremony : Mulayam
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017