शिप्रा का अपहरण नहीं, क्राइम पेट्रोल देख घर छोड़ा और न्यूज देख लौटी

By: | Last Updated: Friday, 4 March 2016 1:42 PM
Noida fashion designer Shipra Malik staged her own kidnapping

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा से रहस्यमयी ढंग से गायब हुई फैशन डिजाइनर शिप्रा को बरामद कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि शिप्रा बिल्कुल सुरक्षित है. पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि उसका अपहरण नहीं हुआ था जबकि वह खुद गई थी. मेरठ रेंज की डीआईजी लक्ष्मी सिंह ने दावा किया है कि टीवी सीरियल ‘क्राइम पेट्रोल’ देखने के बाद उसने घर छोड़ा था.

dig

लक्ष्मी सिंह ने बताया कि टीवी न्यूज चैनलों पर अपने मासूम बच्चे की तस्वीर देख पर वह लौट आई है. पुलिस के अनुसार शिप्रा मलिक को गुड़गांव के एक मॉल के पास से उसे बरामद किया गया है. उसने खुद ही फोन कर अपने गुड़गांव में होने की बात कही थी. इस बीच पुलिस अन्य परिजनों से बात कर ही है. साथ ही पता चला है कि वह राजस्थान भी गई थी.

अब जानकारी निकाली जा रही है कि आखिर वह कहां-कहां रही है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि वह पूछताछ जारी रखेगी. क्योंकि, शुरूआती पूछताछ में कई विरोधाभासी बयान भी मिले हैं. ज्ञात हो कि फैशन डिजाइनर के लापता होने के बाद से पुलिस काफी सघन जांच में लगी थी. इस मामले में अपहरण की बात भी कही जा रही थी.

लेकिन, जांच के दौरान मिले सबूतों से पुलिस को किसी साजिश का शक हुआ था. इसके साथ ही बैंक के सीसीटीवी फूटेज में देखा गया था कि लापता होने से पहले शिप्रा ने अपना बैंक का लॉकर इस्तेमाल किया था. पुलिस इस मामले में हर पहलू को खंगाल रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Noida fashion designer Shipra Malik staged her own kidnapping
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017