अड़े ओवैसी, कहा- भारत माता की जय न बोलना भी अभिव्यक्ति की आजादी

By: | Last Updated: Thursday, 17 March 2016 10:47 AM
Not saying a slogan is part of freedom of expression: Owaisi

नई दिल्ली : एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपने विधायक के खिलाफ हुई कार्रवाई को संविधान के खिलाफ बताया है. उन्होंने कहा है कि भारत माता की जय न बोलना भी अभिव्यक्ति यानी बोलने की आजादी है. इसके साथ ही यह मुद्दा गरमाता जा रहा है.

‘भारत माता की जय’ ना कहने पर ओवैसी की पार्टी का विधायक सस्पेंड

इस बीच असदुद्दीन ओवैसी को ‘देशद्रोही’ बताता हुआ और उनपर ‘भारत माता का अपमान’ करने के आरोप वाला पोस्टर अशोक रोक पर उनके आधिकारिक निवास के गेट के सामने लगा हुआ मिला. कथित तौर पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने शाम सात बजे के करीब ये पोस्टर लगाए. पोस्टर को तुरंत हटा दिया गया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

‘भारत माता की जय’ कहने में किसे दिक्कत है?

हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा, ‘हमारे कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाए क्योंकि ओवैसी से वे खफा हैं जिन्होंने कहा है कि वे ‘वंदे मातरम’ नहीं कहेंगे. देश में गद्दारों के लिए कहीं जगह नहीं होनी चाहिए.’ पुलिस ने कहा है कि पोस्टरों के बारे में सूचना मिली है और वे मामले की जांच कर रहे हैं.

बीजेपी नेता श्याम द्विवेदी का विवादित बयान, ओवैसी की जुबान काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Not saying a slogan is part of freedom of expression: Owaisi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017