अब दिल्ली, बिहार की बारी: रविशंकर

By: | Last Updated: Tuesday, 23 December 2014 3:36 PM
now we will win bihar and delhi: ravi shankar

नई दिल्ली: झारखंड और जम्मू कश्मीर में मोदी लहर चल गया है . अब इसके बाद मोदी लहर की परीक्षा दिल्ली और बिहार के चुनाव में होगी . दिल्ली में अगले कुछ महीनों में चुनाव हो सकते हैं जबकि बिहार में अगले साल नवंबर में चुनाव होनेवाला है . बीजेपी अभी से दावा कर रही है कि दिल्ली और बिहार के चुनाव में भी वह जीत हासिल करेगी .

 

टेलीकॉम मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जीत से उत्साहित होकर कहा कि अब दिल्ली, बिहार भी जीतेंगे. बीजेपी के इस दावे की असली पड़ताल तो उस वक्त होगी जब दिल्ली और बिहार के नतीजे आएंगे लेकिन फिलहाल झारखंड और जम्मू कश्मीर में शानदार प्रदर्शन के बाद बीजेपी जरुर बल्ले बल्ले कर रही है .

 

दिल्ली में अगले 2-3 महीनों में चुनाव हो सकते हैं जबकि बिहार में नवंबर 2015 में चुनाव होने वाले हैं . चुनावी सर्वेक्षण के मुताबिक दिल्ली में बीजेपी की मुख्य टक्कर आम आदमी पार्टी से हो सकती है जबकि बिहार में लालू-नीतीश का महागठबंधन बीजेपी को टक्कर देने की तैयारी में जुटा है .

 

मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में जुटे नीतीश कुमार ने पहले तो लालू यादव के साथ गठबंधन किया, फिर उस गठबंधन में मुलायम सिंह यादव और देवगौड़ा जैसे जनता परिवार के पुराने नेताओं को लाकर बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन बनाया है. सोमवार को इस महागठबंधन ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था .

 

इस महागठबंधन पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने करारा कटाक्ष करते हुए कहा कि झारखंड में जनता परिवार पिट गई.

 

जम्मू कश्मीर और झारखंड में शानदार प्रदर्शन के बाद बीजेपी दावा कर रही है कि मतदाताओं पर मोदी का जादू बरकरार है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: now we will win bihar and delhi: ravi shankar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017