शाही शादी: कारोबारी ने खर्च किए 55 करोड़, 'बाहुबली' के डिजाइनर ने बनाया सेट

By: | Last Updated: Friday, 27 November 2015 8:56 AM
nri businessman ravi pillai spent 55 crores on wedding preparation of his daughter

तिरुअनंतपुरम : शाही अंदाज़ में शादी की मिसालें इस देश में भरी पड़ी हैं. ग्वालियर राज घराने की शादियों की चर्चा खूब होती है.  आजकल जो शादी सुर्खियों में है वो है केरल के एनआरआई बिजनेसमैन बी. रवि पिल्लई की बेटी डॉ. आरती की शाही शादी. गुरुवार रात हुई इस रॉयल वेडिंग में 55 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं.

 

शादी की थीम और सेट बाहुबली फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर ने तैयार किया है. कोल्लम के 8 एकड़ आश्रम ग्राउंड में शादी का सेट बनाया गया है, जिस पर करीब 20 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. शादी में करीब 0 हजार मेहमानों को बुलाया गया.

 

शादी के रस्में 24 से 27 नवंबर तक चलेंगी. 26 नवंबर को हुई शादी में डॉ. आरती और कोच्चि के डॉ. आदित्य विष्णु शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. इसके पहले 25 अक्टूबर को दोनों की सगाई हुई थी.

 

शादी में कई विदेशी कंपनियों के सीईओ, बहरीन की रॉयल फैमिली के साथ खाड़ी देशों के कई नामी लोग भी शामिल हुए.

 

शादी के लिए 8 एकड़ में 3 लाख 50 हजार वर्ग फीट का पंडाल तैयार किया गया.

 

रवि पिल्लई का कहना है कि उन्होंने शादी से पहले कैंसर रोगियों के लिए 10 करोड़ दान दिए हैं.

 

आपको बता दें रवि पिल्लई केरलवासियों के बीच सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनकी संपत्ति 2.8 अरब है. एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक रवि पिल्लई 2.8 अरब की प्रॉपर्टी के साथ केरल के सबसे अमीर शख्स हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: nri businessman ravi pillai spent 55 crores on wedding preparation of his daughter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017