तेल चोरी का सनसनीखेज मामला, दिखी 80 से 90 फुट ऊंची तेल रिसाव की धार

By: | Last Updated: Wednesday, 3 June 2015 7:14 AM
oil

नई दिल्ली: मथुरा रिफायनरी से दिल्ली जाने वाली डीजल पाइप लाइन से तेल चोरी करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. चोर थाना वृन्दावन क्षेत्र के अरहेरा गाँव में हो कर गुजर रही डीजल पाइप लाइन से तेल चोरी कर रहे थे कि इसी बीच चोरो से कुछ चुक हुई और आसमान में 80 से 90 फुट तक तेल रिसाव की धार दिखाई देने लगी. धार को देख ग्रामीणों में दहशत हो गयी और अफरा तफरी मच गई.

 

लोगों ने बताया की 80 फुट तक की धर देख कर लोग घबरा गए. लोगों ने आनन फानन में घरों के चूल्हे और आग के काम को बंद किया. तेल की इतनी उची धार को देख रहे लोगो में से कुछ ने इसकी मोबाईल से क्लिप बना ली.

 

पाइप लाइन फुट जाने एवम् उसमे से डीजल निकलने की जानकारी मिलते ही रिफायनरी के अधिकारीयों के हाथ पाँव फूल गए और वह आनन फानन में मौके पर पहुँच कर स्थिति समझने का प्रयास करते रहे.

 

ये पहली बार नहीं है जब रिफायनरी से निकलने वाली या आने वाली पाइप लाइन में तेल माफियाओं ने सेंध मारी की हो. बार-बार तेल माफिया पाइप लाइनों में सेंध मारी कर करोड़ों रूपए कीमत का डीजल या अन्य पेट्रो पदार्थ इसी तरह चुरा कर ले जाते है. लेकिन न तो रिफायनरी के आला अधिकारी और न ही पुलिस इस ओर कोई ठोस कदम उठती है.

 

इससे साफ़ है की ये धंधा रिफायनरी और पुलिस की मिलिभागत से दिन रात फल फूल रहा है . जिससे तेल माफियाओं को तो मोटा फायदा हो ही रहा है साथ ही अधिकारी भी अपनी जेब भरने से पीछे नहीं है .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: oil
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017