गुजरात चुनाव प्रचार पर कुदरत का कहर, पीएम मोदी की सूरत रैली रद्द

गुजरात चुनाव प्रचार पर कुदरत का कहर, पीएम मोदी की सूरत रैली रद्द

गुजरात में पहले चरण में 9 दिसंबर को 89 सीटों पर वोटिंग है. वहीं दूसरे चरण में 14 दिसंबर को 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. 18 दिसंबर को ABP न्यूज पर देखिए सबसे तेज नतीजे.

By: | Updated: 05 Dec 2017 09:51 PM
okhi cyclone effects gujarat election campaign

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव प्रचार पर कुदरत का कहर पड़ रहा है. साइक्लोन ओखी की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल सूरत में होने वाली रैली रद्द हो गई है. इससे पहले आज राहुल गांधी की रैलियां भी रद्द हो गईं. राहुल गांधी को मोरबी और सुरेंद्र नगर में रैली करनी थी तो अमित शाह की भी तीन रैलियां प्रस्तावित थीं.


इसके अलावा आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे, कांग्रेस नेता राजबब्बर के कार्यक्रम भी स्थिगित करने पड़े.


तमिलनाडु और केरल में तबाही मचाने के बाद ओखी तूफान गुजरात की तरफ रुख कर चुका है. आज रात ओखी तूफान गुजरात के तट से टकराएगा, इसके मद्देनजर नौ जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.  मौसम विभाग के मुताबिक वलसाड, सूरत, नवसारी, भरूच, दांग, तापी, अमरेली, गीर-सोमनाथ और भावनगर में भारी बारिश हो सकती है.


ओखी तूफान से अब तक 39 लोगों की मौत हो चुकी है. तूफान की तबाही में 167 मछुआरे अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. मरने वालों में तमिलनाडु और केरल के लोग शामिल हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: okhi cyclone effects gujarat election campaign
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एबीपी न्यूज पर दिनभर की बड़ी खबरें