ओलाकैब्स ने हिंदू ड्राइवर की मांग करने वाले ग्राहक को दिया करारा जवाब

By: | Last Updated: Tuesday, 7 April 2015 1:31 PM
Olacabs gave a befitting reply to one discriminating customer

नई दिल्ली: उबर कैब रेप मामले के बाद से भारत में देश-विदेश की कैब सर्विस देने वाली कंपनियां किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक कैब सर्विस कंपनी ओलाकैब्स ने अपने एक ग्राहक को जो जवाब दिया वो काबिले तारीफ है.

 

दरअसल एक ग्राहक सिलम वीरप्पा नायडू ने ओलाकैब्स से अपने ट्विटर हैंडल @SVeerapaNaidu द्वारा एक भेदभावपूर्ण ट्वीट करके मांग कि की उसके कैब का ड्राइवर हिंदू होना चाहिए. मतलब था कि वे नहीं चाहता कि किसी और धर्म का ड्राइवर उसकी गाड़ी चलाए.

 

ओलाकैब्स ने अपने शानदार जवाब में लिखा, “माफ किजिएगा, हम धर्म के आधार पर अपने ड्राइवर्स के साथ भेदभाव नहीं करते.” मामले पर प्रतिक्रियाओं का तांता लग गया और ट्वीट करके मामले पर प्रतिक्रिया देने वालों में आमो-खास शामिल हैं.

 

एसी ही एक प्रतिक्रिया में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम ओमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करके लिखा कि बहुत अच्छो ओलाकैब्स आपको ऐसा करते रहने की ताकत मिले.

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Olacabs gave a befitting reply to one discriminating customer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017