झगड़े में ऐसी साजिश हुई कि भैया के पास रह जाए सिर्फ चाबी और भाभी: डिंपल

By: | Last Updated: Friday, 17 February 2017 2:46 PM
Only your wife stands by you in tough times: Akhilesh Yadav on Dimple

लखनऊ: यूपी चुनाव जीतने के लिए खूब ज़ोरआज़माइश हो रही है और इसमें रिश्तों की कसमें भी खिलाई जा रही हैं. पीएम मोदी ने दो दिन पहले खुद को यूपी का गोद लिया बेटा बताया तो अब यूपी के सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव ने पारिवारिक झगड़े को ही वोटों हासिल करना का हथकंडा बना दिया.

औरैया की रैली में डिंपल ने पारिवारिक झगड़े का मुद्दा उठाया और कहा कि ऐसी साजिश हुई थी कि भैया (अखिलेश यादव) के पास रह जाए सिर्फ चाबी और भाभी, लेकिन जनता के समर्थन ने उन्हें साइकिल दिलाई.

इस रैली में डिंपल ने विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी का लिए बगैर नाम लिए उनपर हमला किया और कहा कि मन की बात तो खूब करते हैं, लेकिन कभी-कभी काम की भी बात कर लिया करें. मायावती पर निशाना साधते हुए डिंपल यादव ने कहा कि पत्थर वाली सरकार ने हाथी लगवाए और उनके कुछ हाथी बैठे हैं तो और कुछ खड़े हैं.

इस मौके पर उन्होंने अखिलेश सरकार के काम भी गिनाए और सड़कों के काम की खूब तारीफ भी की.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Only your wife stands by you in tough times: Akhilesh Yadav on Dimple
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017