मारपीट करने वाले बीजेपी विधायक ओपी शर्मा की गिरफ्तारी की मांग

By: | Last Updated: Tuesday, 16 February 2016 1:35 PM
OP Sharma should be arrested

नई दिल्ली : जेएनयू कांड को लेकर दिल्ली में राजनीतिक सरगर्मी तेज है. थोड़ी देर बाद पत्रकारों की टीम गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने वाली है. इसके बाद एक बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी गृह मंत्री से मिलेंगे.

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी विधायक ओपी शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है. आप का कहना है कि विधायक ने जो हरकत ही है उन्हें जेल में होना चाहिए, लेकिन दिल्ली पुलिस उसे बचा रही है.

आप के नेता आशुतोष ने ट्वीट किया, “बीजेपी विधायक ने खुलेआम मारपीट की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. क्या पुलिस इससे ज्यादा शर्मनाक काम कर सकती है? ये कानून का राज है या पुलिस का? क्या ये विपक्ष के लिए संदेश है?”

आशुतोष ने कहा कि ओपी शर्मा इससे पहले दिल्ली विधानसभा में भी हिंसा कर चुके हैं. ओपी शर्मा ने आप विधायक अलका लांबा को धमकाया था.

आपको बता दें कि कल कन्हैया कुमार की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के दौरान कोर्ट के बाहर ओपी शर्मा ने सीपीआई कार्यकर्ताओं से मारपीट की. ओपी शर्मा न सीपीआई नेता अमीक जमाई से मारपीट की.

अगर मेरे पास बंदूक होते तो गोली मार देता- ओपी शर्मा

ओपी शर्मा का कहना कि उन्होंने आत्मरक्षा में पिटाई की. ओपी शर्मा के मुताबिक जब कोर्ट से बाहर कुछ लोग भारत विरोधी नारे लगा रहे थे तो उन्होंने उसे मना किया, लेकिन उनपर हमला कर दिया गया तो विधायक ने आत्मरक्षा में सीपीआई कार्यक्रता की पिटाई की.  ओपी शर्मा ने कहा कि अगर उनके पास बंदूक होती है तो वे गोली मार देते.

हालांकि, सीपीआई नेता अमीक जमाई ने एबीपी न्यूज़ से कहा है कि किसी भी तरह से भारत विरोधी नारे नहीं लगाए गए. अमीक ने कहा कि रोहित वेमुला के पक्ष और अरुण जेटली के खिलाफ नारे लगाए गए थे.

आपको बता दें कि जिस वीडियो फूटेज में ओपी शर्मा मारपीट करते नज़र आ रहे हैं, उसमें भारत विरोधी नारे की आवाज़ नहीं सुनाई दे रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: OP Sharma should be arrested
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP court JNU controversy op sharma
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017