OROP: पूर्व सैनिक अधिकारी की गिरफ्तारी पर भड़की आप

By: | Last Updated: Saturday, 12 March 2016 8:19 PM
OROP funds fraud case

नई दिल्ली: वन रेंक वन पेंशन फंड घोटाले में हुई पूर्व सैनिक अधिकारी सीके शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी मोदी सरकार और खट्टर सरकार पर खूब भड़की. आप ने शर्मा की रिहाई की मांग की है.

एक तरफ सरेआम सांसद फरार दूसरी तरफ पूर्व सैनिक के साथ पुलिसिया गुंडागर्दी. कहां गया वो 1 सैनिक के बदले 10 दुश्मन सैनिकों के सिर काटकर लाने का वादा अब तो पूर्व सैनिक के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है.

कुछ इसी अंदाज में आम आदमी पार्टी ने वन रेंक वन रेंशन फंड धांधली केस में गुड़गांव से गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड विंग कमांडर सीके शर्मा का बचाव करते हुए मोदी सरकार, हरियाणा की खट्टर सरकार पर निशाना साधा.

ओआरओपी फंड घोटाले में सीके शर्मा को गुड़गांव स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद सीके शर्मा की बेटी ने ट्वीट किया कि पांच पुलिसवालों ने उनके पिता को घर से जबरन उठा लिया और उनका फोन फेंक दिया. इंडियन एक्स सर्विस मूवमेंट के कोषाध्यक्ष सीके शर्मा पर नियमों का पालन किए बगैर खाते से 21 लाख रुपये निकालने का आरोप है. 8 फरवरी को ये मामला दर्ज किया गया था. आम आदमी पार्टी ने सीके शर्मा की रिहाई की मांग की है.

इंडियन एक्स सर्विस मूवमेंट यानि आईईएसएम के खाते से फर्जी तरीके से 21 लाख रु निकालने के मामले में मेजर जनरल सतबीर सिंह और वीके गांधी की भी पुलिस तलाश कर रही है. आईईएसएम की स्थापना साल 2008 में फौजियों और उनकी विधवाओं की मदद के लिए की गई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: OROP funds fraud case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: OROP funds fraud case
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017