ग्वालियर के अस्पताल में इंजेक्शन लगने के बाद 50 महिलाओं की हालत बिगड़ी । Over 50 women fell ill after receiving antibiotic injections in hospital

ग्वालियर के अस्पताल में इंजेक्शन लगने के बाद 50 महिलाओं की हालत बिगड़ी

गलत तरीके से इंजेक्शन लगाने के कारण करीब 50 महिलाओं की हालत बिगड़ गई है और कई को आईसीयू में रैफर करना पड़ा है.

By: | Updated: 30 Oct 2017 11:32 AM
Over 50 women fell ill after receiving antibiotic injections in hospital
मध्यप्रदेश में दावे बेशक अमेरिका से बेहतर सड़क बनाने के हों लेकिन राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं किस कदर बेहाल हैं इसकी बानगी ग्वालियर के कमलाराजा अस्पताल में देखने को मिली. गलत तरीके से इंजेक्शन लगाने के कारण करीब 50 महिलाओं की हालत बिगड़ गई है और कई को आईसीयू में रैफर करना पड़ा है. मामला 29 अक्टूबर की रात का है.

खबर के मुताबिक इन महिलाओं को एंटीबायोटिक का इंजेक्शन लगाया गया था. इंजेक्शन लगाए जाने के बाद महिलाओं को ठंड लगने लगी और शरीर का तापमान बढ़ने लगा. परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ से शिकायत की तो उन्होंने इसे सामान्य बात कह कर वापस कर दिया.

बताया जा रहा है कि इंजेक्शन डिस्टिल वाटर के साथ दिया जाता है जबकि इन महिलाओं को नॉर्मल वाटर के साथ इंजेक्शन दे दिया गया था. इसी वजह से इंजेक्शन का गलत असर हुआ और महिलाओं को बुखार आ गया. देखने वाली बात ये होगी कि अब दोषियों पर क्या कार्रवाई होती है.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Over 50 women fell ill after receiving antibiotic injections in hospital
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एबीपी न्यूज पर दिनभर की बड़ी खबरें