Owaisi responds to the prime minister on the killing of Muslim workers । ओवैसी ने मुस्लिम श्रमिक की हत्या पर प्रधानमंत्री से मांगा जवाब

ओवैसी का मोदी पर हमला, राजसमंद में मुस्लिम मजदूर की हत्या पर मांगा जवाब

प्रधानमंत्री के बारे में मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान का जिक्र करते हुए हैदराबाद से सांसद असादुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह ऐसी भाषा को स्वीकार नहीं करते.

By: | Updated: 11 Dec 2017 12:40 PM
Owaisi responds to the prime minister on the killing of Muslim workers

हैदराबाद: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में लोगों से कहा कि वह उन पर किए गए 'आपत्तिजनक बयानों' से दुखी हैं लेकिन प्रधानमंत्री राजस्थान में एक मुस्लिम श्रमिक की नृशंस हत्या पर चुप हैं.


पश्चिम बंगाल के निवासी मोहम्मद अफराजुल की कथित रूप से 'लव जिहाद' के नाम पर बुधवार को हत्या का जिक्र करते हुए ओवैसी ने आरोप लगाया कि बीजेपी के शासनकाल में मुस्लिमों को उनके धर्म के नाम पर निशाना बनाया जा रहा है.


ओवैसी ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, "प्रधानमंत्री मोदी, आपको कोई पाकिस्तानी नहीं कहता. मुझे 70 साल से पाकिस्तानी कहा जा रहा है. मैं किससे शिकायत करूं?" उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद का सिर्फ राम मंदिर के रूप में जिक्र करते हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या वह 'हिन्दुओं के या पूरे देश' के प्रधानमंत्री हैं.


प्रधानमंत्री के बारे में मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान का जिक्र करते हुए हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वह ऐसी भाषा को स्वीकार नहीं करते.


उन्होंने कहा, "मैं ऐसी भाषा को स्वीकार नहीं करता. लेकिन आपको गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कम से कम अफराजुल का जिक्र करना चाहिए था." ओवैसी ने कहा, "राजस्थान में बीजेपी की सरकार है. आपकी सरकार के तहत अफराजुल की हत्या की गयी और हत्यारा लव जिहाद की बात करता है. ये आपके लोग हैं जो लव जिहाद की बात करते हैं."


ओवैसी ने आरोप लगाया कि 'मोहम्मद अखलाक, हाफिज जुनैद और उमर खान' की हत्याओं पर प्रधानमंत्री चुप रहे.


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को लोगों से कहना चाहिए कि वे मुस्लिमों की ईमानदारी पर संदेह नहीं करें और उन्हें पाकिस्तानी नहीं कहें.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Owaisi responds to the prime minister on the killing of Muslim workers
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य