PAAS members creats ruckus outside BJP office before inauguration | सूरत: उद्घाटन से पहले बीजेपी दफ्तर पर PAAS कार्यकर्ताओं का हंगामा

सूरत: उद्घाटन से पहले बीजेपी दफ्तर पर PAAS कार्यकर्ताओं का हंगामा

गुजरात में पहले चरण में 9 दिसंबर को 89 सीटों पर वोटिंग है. वहीं दूसरे चरण में 14 दिसंबर को 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. 18 दिसंबर को ABP न्यूज पर देखिए सबसे तेज नतीजे.

By: | Updated: 24 Nov 2017 07:12 AM
PAAS members creats ruckus outside BJP office before inauguration

गांधीनगर: सूरत के वराछा इलाके में बीती रात पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से जुड़े कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया. बीजेपी दफ्तर के उद्घाटन से पहले पाटीदार कार्यकर्ता बाइक से पहुंचकर जय सरदार जय पाटीदार के नारे लगाने लगे. हालात काबू में करने के लिए पुलिस को हलका लाठीचार्ज भी करना पड़ा.


बवाल कर रहे कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया तो PAAS कार्यकर्ता और कांग्रेस कार्यकर्ता थाने के बाहर पहुंचकर हंगामा करने लगे. इस दौरान पास कन्वीनर और कांग्रेस के तीन उम्मीदवारों को हिरासत में भी लिया गया जिन्हें अब छोड़ दिया गया है.
Surat PAAS hungama 7


आज गुजरात दौरे पर राहुल गांधी
हार्दिक का समर्थन मिलने के बाद आज से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी दो दिनों के दौरे पर गुजरात पहुंचने वाले हैं. राहुल गांधी पोरबंदर में महात्मा गांधी के जन्मस्थान जाएंगे इसके बाद वे पोरबंदर में ही मछुआरों से मिलेंगे. राहुल अहमदाबाद में दलित शक्ति केंद्र पर दलित महासभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा राहुल स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों और शिक्षकों से भी मुलाकात करेंगे.


क्यों पाटीदारो को रिजा रही है कांग्रेस?
पाटीदारों को अपने पाले में करने के बाद राहुल के इस दौरे का मकसद दलित वोटरों को रिझाना है. गुजरात में दलित आंदोलन से निकले बड़े नेता जिग्नेश पहले ही कांग्रेस पर नरम रुख रखते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: PAAS members creats ruckus outside BJP office before inauguration
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ के खेल में फंस गयी है कांग्रेस, 18 दिसंबर को देखेगी आखिरी एपिसोड: पीएम मोदी