फिल्म 'पद्मावती' पर बोले मौर्य, विवादित दृश्य हटाये बिना नहीं होगा प्रदर्शन

फिल्म 'पद्मावती' पर बोले मौर्य, विवादित दृश्य हटाये बिना नहीं होगा प्रदर्शन

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सहारनपुर में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से कहा कि जब तक 'पद्मावती' फिल्म के विवादित दृश्यों को नहीं हटाया जाता, तब तक यूपी में इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं होगा.

By: | Updated: 21 Nov 2017 10:05 AM
‘Padmavati’ will not be performed without removing disputed scenes
सहारनपुर: यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सहारनपुर में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से कहा कि जब तक 'पद्मावती' फिल्म के विवादित दृश्यों को नहीं हटाया जाता, तब तक यूपी में इस फिल्म का लेकर कोई प्रदर्शन नहीं होगा.

पद्मावती फिल्म को लेकर पूरे देश में विरोध का माहौल बना हुआ है. इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में मौर्य ने दावा किया कि उतर प्रदेश की 16 नगर निगमों, नगर पंचायतों की 90 प्रतिशत सीटे बीजेपी की झोली में आने वाली है. बसपा, कांग्रेस और सपा की तिकड़ी मोदी रोको प्रतियोगिता में व्यस्त है.

उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही यहां सड़कों को गड्ढा मुक्त किया गया है, बिजली की व्यवस्था में सुधार हुआ है, किसान मजदूर और आम जनता राहत महसूस कर रही है. किसानों की कर्ज माफी और गन्ना किसानों का बकाया भुगतान इसके प्रमाण है, जबकि बीजेपी से पूर्व बनी सरकारों ने केवल जनता को भ्रमित कर लूटने खसोटने और उत्तरप्रदेश को गर्त मे धकेलने का काम किया है जबकि बीजेपी 'सबका साथ सबका विकास' की राह पर चलकर प्रदेश और देश का विकास कर रही है.

उपमुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को बीजेपी की ताकत बताते हुए अधिकारियों का आह्वान किया कि वे कार्यकर्ताओ का सम्मान करते हुए उनकी जनता से सम्बधित समस्याओं का समाधान करे. मौर्य ने कहा कि निकाय चुनाव आने पर अखिलेश यादव को भगवान कृष्ण की याद आई है, वे सैफई में कृष्ण की मूर्ति बनवा रहे है, जबकि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में हुई हार के बाद राहुल गांधी मन्दिरों में जाकर जलाभिषेक करने लगे है. मौर्य ने दावा किया कि निकाय चुनाव में भाजपा इतिहास रचने जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Padmavati’ will not be performed without removing disputed scenes
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ के खेल में फंस गयी है कांग्रेस, 18 दिसंबर को देखेगी आखिरी एपिसोड: पीएम मोदी