एक्शन की आहट से बौखलाया पाकिस्तान, कहा- भारत को उसी भाषा में जवाब देंगे

एक्शन की आहट से बौखलाया पाकिस्तान, कहा- भारत को उसी भाषा में जवाब देंगे

कल रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि सुंजवां हमले में पाकिस्तान के हाथ होने सबूत मिले हैं. मारे गए आतंकियों को बॉर्डर पार से निर्देश मिल रहे थे.पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.

By: | Updated: 13 Feb 2018 06:30 PM
Pakistan will ‘pay back India in its own coin’ says pak defence minister

नई दिल्ली: सुंजवां हमले के बाद भारत की ओर से बड़े एक्शन की आहट से आतंक का हमदर्द पाकिस्तान बौखला गया है. ये बौखलाहट पाकिस्तान की ओर से जारी बयान में साफ दिखाई पड़ रही है.


पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर खान ने कहा है कि भारत कोई रणनीतिक गलती न करे, पाकिस्तान भारत को उसी तर्ज़ में जवाब देगा. बता दें कि कल ही जम्मू कश्मीर दौरे पर गईं भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.


बौखलाहट में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर खान ने कहा, “भारत का आक्रामक रवैया, रणनीतिक गलती या कोई भी गलत कदम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. भारत को उसकी हर कार्रवाई का उसी के शब्दों में जवाब दिया जाएगा.”


दुनिया भर में आतंक का पर्याय बन चुका पाकिस्तान उल्टे भारत पर हमला कर रह है. बयान में कहा गया, "भारत अपने गैर जिम्मेदार बयानों से क्षेत्रीय शांति को अस्थिर कर रहा है.''


भारत की सर्जिकल स्ट्राइक का खौफ अभी भी पाकिस्तान के दिल में है. पाकिस्तान की ओर से कल कहा गया था कि सुंजवां हमले का बदला लेने के लिए भारत सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी ना करे. यह महंगा पड़ सकता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Pakistan will ‘pay back India in its own coin’ says pak defence minister
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का फैसला, दिल्ली में राशन के लिए आधार कार्ड नहीं होगा अनिवार्य