हरियाणा: क्या पुलिस की मिलीभगत से मांस लदा ट्रक मेरठ जा रहा था

By: | Last Updated: Friday, 4 December 2015 1:49 PM
palwal beef dispute and role of police

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे हरियाणा के पलवल में मांस से लदे ट्रक को लेकर हुए हंगामे के बाद अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो गोमांस था या नहीं. लेकिन इस मामले में पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं. लोगों का आरोप था कि पुलिस की मिलीभगत से ही वो ट्रक जा रहा था जबकि पुलिस ने अपनी एफआईआर में लिखा है कि वो तो पहले से ही ट्रक को पकड़ने की फिराक में थी.

 

दिल्ली से करीब 60 किलोमीटर दूर हरियाणा के पलवल में हंगामा गोमांस की अफवाह को लेकर हुआ. पलवल-अलीगढ़ रोड पर किठवाड़ी पुल के पास कुछ लोगों ने एक ट्रक से खून टपकता देखकर उसे रुकवाया, मालूम चला कि ट्रक में मांस लदा हुआ था. खबर फैल गई कि मांस गाय का है. वहां जुटी लोगों की भीड़ इस बात पर भड़क गई. ड्राइवर फरार हो गया तो लोगों ने ट्रक में मौजूद कंडक्टर की पिटाई कर दी. अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि मांस किस जानवर का था लेकिन इस पूरे मामले में दर्ज एफआईआर को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है.

हरियाणा: पलवल में मांस से भरी गाड़ी को लेकर हिंसा, पुलिस पर भीड़ ने किया पथराव 

पुलिस ने अपनी एफआईआर में यह लिखा है कि उसे यह सूचना मिली थी कि राजस्थान से एक ट्रक गोमांस को लेकर यूपी के मेरठ जा रहा है. एफआईआर के मुताबिक पलवल पहुंचने पर पुलिस ने उस ट्रक को बैरीकेड लगाकर रोकने की भी कोशिश की लेकिन वो भाग निकला जिसे आगे जाकर पकड़ा गया. यानी पुलिस का दावा है कि ट्रक को पुलिस ने ही पकड़ा जबकि मौके पर मौजूद लोगों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत से ही ट्रक में मांस जा रहा था.

देखें वीडियो-

हरियाणा: क्या पुलिस की मिलीभगत से मांस लदा ट्रक मेरठ जा रहा था 

हंगामे के दौरान लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया. घटना के बाद से इलाके में फैले तनाव पर काबू पा लिया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: palwal beef dispute and role of police
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017