पानसरे हत्याकाण्ड: आरोपी का केस लड़ने कई शहरों से पहुंचे वकील

By: | Last Updated: Wednesday, 23 September 2015 9:47 AM

कोल्हापुर:  वामपंथी नेता गोविंद पानसरे की हत्या के मामले में गिरफ्तार सनातन संगठन के प्रचारक समीर गायकवाड़ का केस लड़ने के लिये महाराष्ट्र के अलग अलग शहरों से कुल 27 वकील कोल्हापुर पहुंचे हैं. क्योंकि पानसरे की हत्या के विरोध में कोल्हापुर के वकीलों ने समीर का केस लेने से इंकार कर दिया है.

 

समीर गायकवाड़ की आज 7 दिन की पुलिस कस्टडी खत्म हो रही है और उसे थोड़ी देर बाद कोल्हापुर की अदालत में पेश किया जायेगा. इस बीच पुणे और कर्नाटक की पुलिस भी कोल्हापुर पहुंची हुई है.

 

पुलिस लेखक एम एम कलबर्गी की हत्या के मामले में और पुणे की पुलिस डॉ नरेंद्र दाभोलकर की हत्या मामले में समीर से पूछताछ करना चाहती है.

 

अंधविश्वास के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले विद्वान और सीपीआई नेता गोविंद पानसरे और उनकी पत्नी उमा पर अज्ञात हमलावरों ने गोलियां चलाई थी. इसके बाद पानसरे की मौत हो गई थी.

 

गोविंद पानसरे की हत्या के मामले में पुलिस ने समीर गायकवाड नाम के युवक को गिरफ्तार किया था. समीर को कोल्हापुर से गिरफ्तार किया गया था. पानसरे की हत्या के विरोध में कोल्हापुर के वकीलों ने समीर का केस लड़ने से इंकार कर दिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pansae murder case: lawyer’s arrived from different cities
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: cpi Govind Pansare KOLHAPUR Rationalist
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017