पप्पू यादव ने एयरहोस्टेस से की बदसलूकी !

By: | Last Updated: Wednesday, 17 June 2015 1:38 AM

नई दिल्ली: बिहार से आरजेडी के निष्कासित सांसद पप्पू यादव ने आज पटना से आई जेट एयरवेज की फ्लाइट की एक एयर होस्टेस के साथ उस समय कथित रूप से बदसलूकी की जब महिला ने सांसद से बचा हुआ भोजन गलियारे में नहीं फेंकने के लिए कहा. एयरलाइन सूत्रों ने कहा कि घटना उस समय हुई जब पटना से उड़ान भरने वाला विमान नई दिल्ली आ रहा था.

 

एयरलाइन सूत्र ने कहा, ‘‘जब उन्होंने (एयर होस्टेस) यादव से बचा हुआ भोजन रास्ते में नहीं फेंकने को कहा तो यादव चालक दल के सदस्य के सामने हंगामा करने लगे और उन्होंने उससे र्दुव्यवहार भी किया.’’ संपर्क किये जाने पर यादव ने विमान में किसी तरह के झगड़े में शामिल होने से इंकार किया.

 

यादव ने कहा, ‘‘ऐसा कुछ नहीं हुआ.’’ जेट ऐयरवेज ने भी बहुत संतुलित तरीके से प्रतिक्रिया देते हुए अपनी पटना की फ्लाइट में यह घटना होने की बात तो स्वीकारी लेकिन यात्री की पहचान नहीं बताई. सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pappu yadav
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: air hostess Bihar Jet airways MP pappu yadav
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017