पप्‍पू यादव के 'बिगड़े' बोल, देश के कानून को बताया 'रखैल' और 'वेश्‍या'

By: | Last Updated: Sunday, 7 September 2014 8:08 AM

पटना: अपने आपराधिक पृष्टभूमि और विवादित बोल के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले आरजेडी सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर अपने बयान से सनसनी फैला दी है.

 

पप्पू यादव ने शनिवार को पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि आज देश का कानून आम आदमी के लिए नहीं रहा गया. उन्होंने बिना किसी लाग लपेट के यहां तक कह दिया कि आज देश का कानून  पूंजीपतियों की रखैल बनकर रह गया है.

 

माननीय सांसद महोदय ने कहा, “मेरा निजी तौर पर मानना है कि देश में कानून की हालत वेश्या से भी बदतर है.”

 

खास बात यह है कि पप्पू यादव ने ये बातें उस वक़्त कही जब वे देश में भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे.

 

आपको बता दें कि पप्पूं यादव इससे पहले भी विवादस्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. उन्होंने  लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान लोकजन शक्ति पार्टी के प्रमुख और मौजूदा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को भी वैश्या कहा था.

 

खास बात यह है पप्पू यादव की पृष्टभूमि आपराधिक है और उनपर हत्या जैसे गंभीर केस चल रहे हैं. उनकी किताब ‘द्रोहकाल का पथिक’ काफी विवाद और सुर्खियों में रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pappu yadav, law is prostitution
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: law pappu yadav RJD
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017