Pariksha Par Charcha By Prime Minister Modi today in delhi आज बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों के सवालों के जवाब देंगे पीएम मोदी

मोदी बोर्ड परीक्षा देने वालों को तनाव से दूर रहने का देंगे मंत्र, दोपहर 12 बजे से स्टूडेंट पूछेंगे पीएम से सवाल

मानव संसाधन मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी कल 16 फरवरी को दिन में 11 बजे दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में परिचर्चा सत्र में हिस्सा लेंगे.

By: | Updated: 16 Feb 2018 10:29 AM
Pariksha Par Charcha By Prime Minister Modi today in delhi

नई दिल्ली: दसवीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा के लिए कुछ ही सप्ताह बचे हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज स्कूली छात्रों से परीक्षा से जुड़े विविध विषयों पर चर्चा करेंगे. इस दौरान वे छात्रों के सवालों का जवाब भी देंगे. मानव संसाधन मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी आज 12 बजे दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में परिचर्चा सत्र में हिस्सा लेंगे.


प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इस कार्यक्रम में छात्रों से जुड़ेंगे जिसमें काफी संख्या में छात्र हिस्सा ले रहे हैं. परिचर्चा के दौरान मुख्य विषय बोर्ड परीक्षा और परीक्षा से जुड़ी समस्या होगा जिसमें परीक्षा संबंधी तनाव से जुड़ी बातें शामिल होंगी.


इस परिचर्चा का शीर्षक "मेकिंग एक्जाम फन: चैट विद पीएम मोदी" रखा गया है. कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा था कि मेरे युवा दोस्तो, मैं इस महीने की 16 तरीख को आपसे चर्चा करने को लेकर उत्सुक हूं. मैं आपसे परीक्षा के दौरान तनाव मुक्त और प्रसन्न रहने की जरूरत पर चर्चा करूंगा. इसमें प्रौद्योगिकी के माध्यम से देशभर से हजारों की संख्या में छात्र जुड़ेंगे."


exam


ABP न्यूज़ के जरिए आप प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से परीक्षा से जुड़े मुद्दों पर सवाल पूछें. हैशटैग के साथ हमें ट्विटर और फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में अपने सवाल भेजें. 16 फरवरी को होने वाली चर्चा में चुनिंदा सवालों को शामिल किया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Pariksha Par Charcha By Prime Minister Modi today in delhi
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मिलिए, डीयू की 'पैडगर्ल्स' से जो बांटती हैं फ्री में सैनिटरी नैपकिन